Move to Jagran APP

प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद भाजपा नेता की फेसबुक पोस्ट वायरल, जानें क्‍या है पूरा मामला

प्रयागराज में कटरा इलाके की रहने वाली एक छात्रा ने कुछ माह पहले एक मेडिकल ऑफिसर और भाजपा नेता डॉ. श्याम प्रकाश पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। छात्रा की तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने दोनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा कायम किया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:49 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:49 AM (IST)
प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद भाजपा नेता की फेसबुक पोस्ट वायरल, जानें क्‍या है पूरा मामला
जेल में बंद भाजपा नेता के फेसबुक पर हुई एक पोस्ट सोमवार रात इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद भाजपा नेता डॉ. श्याम प्रकाश द्विवेदी के फेसबुक पर हुई एक पोस्ट सोमवार रात वायरल हो गई। फेसबुक पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ श्याम प्रकाश की तस्वीर को अपलोड करते हुए लिखा गया है कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता है। तस्वीर के साथ संदेश को किसने पोस्ट किया है यह भी साफ नहीं हुआ है। इंटरनेट मीडिया पर कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा नेता ने जेल से फेसबुक पर पोस्ट किया है। हालांकि पुलिस और जेल अधिकारी भी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिरकार भाजपा नेता का फेसबुक एकाउंट कौन चला रहा है और उस पर पोस्ट किसने किया है।

loksabha election banner

सामूहिक दुष्‍कर्म के आरोप में नैनी जेल में बंद हैं भाजपा नेता

कटरा इलाके की रहने वाली एक छात्रा ने कुछ माह पहले एक मेडिकल ऑफिसर और भाजपा नेता डॉ. श्याम प्रकाश पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। छात्रा की तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने दोनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा कायम किया था। रिपोर्ट दर्ज करने के दूसरे ही दिन पुलिस ने मेडिकल ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया था, मगर भाजपा नेता को करीब 15 दिन बाद पकड़ा गया था। तब से डॉ. श्याम नैनी सेंट्रल जेल में बंद है।

पुलिस और जेल अधिकारी इससे अनभिज्ञता जाहिर कर रहे

सोमवार रात एक बजे इंटरनेट मीडिया पर श्याम प्रकाश द्विवेदी के फेसबुक प्रोफाइल का लिंक और स्क्रीन शॉट वायरल हुआ। इसमें कुछ लोगों दावा किया कि जेल में बंद भाजपा नेता ने पोस्ट किया है। कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने भी ऐसा ही आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस और जेल अधिकारी इससे अनभिज्ञता जाहिर कर रहे हैं। इससे पहले भी जेल में बंद महिला छात्र नेता के फेसबुक प्रोफाइल से किसी दूसरे शख्स ने पोस्ट की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.