Move to Jagran APP

आपको घर बनवाना है, निश्शुल्क सलाह चाहिए तो आइए 'बात घर की' शिविर में Prayagraj News

बात घर की शिविर में विशेषज्ञ लोगों को घर बनाने से संबंधी टिप्स देंगे ताकि प्‍लानिंग से बेहतर घर आप बनवा सकें। साथ ही इससे संबंधी आपकी जिज्ञासाओं का भी समाधान किया जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 08:40 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 08:40 AM (IST)
आपको घर बनवाना है, निश्शुल्क सलाह चाहिए तो आइए 'बात घर की' शिविर में Prayagraj News
आपको घर बनवाना है, निश्शुल्क सलाह चाहिए तो आइए 'बात घर की' शिविर में Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। परिवार के सुरक्षित भविष्य की दृष्टि से अमूमन हर व्यक्ति जो सबसे पहला कदम उठाता है, वह होता है अपना घर बनाना। यही हर व्यक्ति का सपना भी होता है। यह एक ऐसा महा आयोजन है, जिसके लिए हर गृह निर्माणकर्ता को विशेषज्ञों की राय की आवश्यकता होती है। क्योंकि घर तो रोज-रोज बनते नहीं। काफी सोच-समझ और सूझबूझ से व्यक्ति अपनी गाढ़ी कमाई इसके लिए लगाता है। इसलिए अपना घर बनाने की इच्छा रखने वाले हर व्यक्ति के लिए अल्ट्राटेक सीमेंट और दैनिक जागरण ने विशेष आयोजन किया है। दो दिवसीय 'बात घर की' शिविर में विशेषज्ञ लोगों को गृह निर्माण संबंधी जानकारी देंगे, वह भी निश्शुल्क। इतना ही नहीं, इसके साथ ही आपको गिफ्ट हैंपर जीतने का भी अवसर भी मिलेगा।

loksabha election banner

केपी कम्युनिटी हॉल में सुबह 10 बजे से शुरू होगा शिविर

अल्ट्राटेक सीमेंट और दैनिक जागरण के संयुक्त तत्वावधान में दो दिवसीय 'बात घर की' शिविर का आगाज शनिवार से हो रहा है। केपी कम्युनिटी हॉल में सुबह 10 बजे से शुरू होने वाले शिविर में एक ही जगह लोगों को गृह निर्माण से जुड़े हर पहलू की जानकारी इस क्षेत्र के विशेषज्ञों के जरिए दी जाएगी। रविवार को शिविर के आखिरी दिन भी गृह निर्माण से जुड़े हर पहलू पर विशेषज्ञ जानकारी देंगे। अल्ट्राटेक सीमेंट और जागरण की ओर से अपनी तरह का यह पहला आयोजन है। यह एक बेहद खास कार्यक्रम माना जा रहा है।

गृह निर्माण संबंधी लोग अपनी जिज्ञासाओं को भी शांत करें

यह आयोजन निश्शुल्क है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें शामिल हो सकें। यहां आए सभी अतिथियों को गृह निर्माण पर बनी एक विशेष पुस्तिका दी जाएगी। साथ ही विशेषज्ञों से गृह निर्माण संबंधी सवाल भी पूछे जा सकते हैं। शिविर में शामिल आगंतुकों को गृह निर्माण से जुड़े गिफ्ट हैंपर जीतने का मौका मिलेगा। इन भाग्यशाली उपहार विजेताओं का चयन लकी ड्रा के आधार पर होगा। आखिरी दिन रविवार को भी सुबह 10 बजे आयोजन शुरू होगा। कार्यक्रम से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए 9924447368, 7500168338 पर संपर्क किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.