Move to Jagran APP

प्रयागराज में सांडों की लड़ाई में गुल हो गई मुहल्लों की बिजली, चार घंटे बाद बहाल हुई आपूर्ति

कर्मचारी यहां पहुंचे तो सांडों के बीच लड़ाई जारी थी। मुहल्ले वालों की मदद से दोनों को किसी तरह से खदेड़ा गया। इसके बाद मरम्मतीकरण का कार्य शुरू किया। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आपूर्ति बहाल हो सकी।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 07:36 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 07:36 PM (IST)
प्रयागराज में सांडों की लड़ाई में गुल हो गई मुहल्लों की बिजली, चार घंटे बाद बहाल हुई आपूर्ति
सांडों के बीच ऐसी लड़ाई हुई कि कई मुहल्लों की बिजली गुल हो गई।

प्रयागराज,जेएनएन। धूमनगंज के प्रीतम नगर में सांडों के बीच ऐसी लड़ाई हुई कि कई मुहल्लों की बिजली गुल हो गई। केबल बाक्स से बार-बार टकराने की वजह से कई फ्यूज तो उड़ ही गए, तार क्षतिग्रस्त हो गए। घरों के बाहर खड़ी तीन बाइकें भी टूट गईं। इस दौरान लोगों में अफरातफरी मची रही।

loksabha election banner

प्

साड़ों की लड़ाई में टूट गईं तीन बाइक

रीतम नगर स्थित मंदिर के बगल में चबूतरे पर ट्रांसफार्मर रखा है। इसी बगल में केबल बाक्स भी लगा है। सोमवार देर रात दो सांड यहां भिड़ गए। घरों के बाहर खड़ी तीन बाइकें गिरी तो लोग बाहर निकले। सामने सांडों की लड़ाई देखकर सहम गए। कभी सांड इधर तो कभी उधर गिरते। इसी बीच केबल बाक्स से वे टकराने लगे। कई बार उससे टकराने की वजह से केबल बाक्स के तार टूट गए और फ्यूज उड़ गए। जिससे आसपास के मुहल्लों में बिजली गुल हो गई। सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को हुई तो आनन-फानन में आपूॢत बंद कर दी। अवर अभियंता बृजेश यादव ने कर्मचारियों को मरम्मतीकरण के लिए भेजा। कर्मचारी यहां पहुंचे तो सांडों के बीच लड़ाई जारी थी। मुहल्ले वालों की मदद से दोनों को किसी तरह से खदेड़ा गया। इसके बाद मरम्मतीकरण का कार्य शुरू किया। करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आपूर्ति बहाल हो सकी।

पुराने शहर में नहीं सुधर रही व्यवस्था

शहर के पुराने इलाके खुसरोबाग, लूकरगंज, नखासकोहना, दायराशाह अजमल, भारती भवन, करैलाबाग आदि इलाकों में बिजली की आंख मिचौनी बरकरार है। दिन में कई बार बिजली की आवाजाही से लोग उमस भरी गर्मी में परेशान हैं। निरंतर बिजली न आने से ट्यूबवेल भी ठीक से नहीं चल पा रहे हैं, जिस कारण लोगों के पीने के पानी के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.