Move to Jagran APP

दोस्तों ने शराब के नशे में मारा था धक्का, प्रयागराज में तीसरे दिन मिला नहर में डूबे युवक का शव

जयप्रकाश उर्फ़ गेंदालाल पुत्र ओम प्रकाश यादव बुधवार को मेजा गया था। वहां दो अन्य साथियों संग लखनपुर रजबहा नहर की पुलिया पर बैठकर शराब पी रहा था। बताया जाता है कि इस दौरान उन तीनों के बीच दोबारा शराब की बोतल मंगाने के लिए विवाद हो गया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 03:54 PM (IST)
दोस्तों ने शराब के नशे में मारा था धक्का, प्रयागराज में तीसरे दिन मिला नहर में डूबे युवक का शव
मेजा पुलिस ने शहर से गोताखोरों को बुलाकर तलाश शुरू कराई थी जहां तीसरे दिन उसका शव पाया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। यमुनापार इलाके में मेजा इलाके की लखनपुर नहर की पुलिया पर बैठकर दोस्तों संग शराब पीते वक्त गिरने से एक युवक बह गया था। मेजा थाने की पुलिस ने शहर से गोताखोरों को बुलाकर तलाश शुरू कराई थी जहां तीसरे दिन उसका शव पाया गया। शव निकलने पर परिवार के लोग रोने-चीखने लगे।

loksabha election banner

नशे में झगड़ा होने पर धक्का लगने पर गिरा था नहर में

करछना थाना क्षेत्र में तलिया बबुरा गांन निवासी जयप्रकाश उर्फ़ गेंदालाल पुत्र ओम प्रकाश यादव बुधवार को मेजा गया था। वहां दो अन्य साथियों संग लखनपुर रजबहा नहर की पुलिया पर बैठकर शराब पी रहा था। बताया जाता है कि इस दौरान उन तीनों के बीच दोबारा शराब की बोतल मंगाने के लिए विवाद हो गया। उन तीनों के बीच नशे में  झड़प के दौरान धक्कामुक्की होने लगी। तभी तेज धक्का लगने के कारण जयप्रकाश नहर में गिरा औ डूब गया। उसके दोनों साथी फरार हो गए। इस घटना की खबर फैली तो लोग सन्न  रह गए। 

परिवार का था पालनहार, दो माह की बेटी से छिना पिता का साया

जयप्रकाश के डूबने की जानकारी मिली तो मेजा थाना प्रभारी  पुलिस बल के साथ नहर पुलिया पर पहुंचे। पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर तलाश शुरू कराई लेकिन दो दिनों तक जयप्रकाश गहरे पानी में नहीं मिला। लापता युवक के आक्रोशित और गमगीन परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा भी काटा।  पुलिस ने नहर का पानी का प्रवाह बंद कराने के बाद फिर तलाश शुरू की। जहां शुक्रवार के तीसरे दिन जयप्रकाश का शव नहर के गहरे पानी में मिल गया। शव मिलने पर घर-परिवार में कोहराम मच गया। बताया गया कि जयप्रकाश मुंबई में रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। घर की जिम्मेदारी भी उस पर ही थी। वह तीन भाई और पांच बहनों में बड़ा था।  उसका विवाह हो चुका था। दो महीने की बेटी है। पत्नी तो घटना के बाद से ही गुमसुम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.