Move to Jagran APP

Dr AK Bansal Murder Case: मोस्ट वांटेड आलोक सिन्हा के नेपाल भागने की आशंका

पटना से दिल्ली और लखनऊ से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई। कुछ संदिग्ध को उठाकर पूछताछ की गई लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया। एसटीएफ ने नोएडा से एक शख्स को पूछताछ के लिए उठाया तो पता चला कि आलोक सिन्हा नेपाल में है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 07:00 AM (IST)
Dr AK Bansal Murder Case:  मोस्ट वांटेड आलोक सिन्हा के नेपाल भागने की आशंका
एसटीएफ ने नोएडा से एक शख्स को पूछताछ के लिए उठाया तो पता चला कि आलोक सिन्हा नेपाल में है।

 प्रयागराज,जेएनएन। जीवन ज्योति अस्पताल के निदेशक व प्रसिद्ध सर्जन डा. एके बंसल हत्याकांड के मामले में मोस्ट वांटेड आलोक सिन्हा नेपाल भाग गया है। ऐसी जानकारी स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) के हाथ लगी है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो रही है। हालांकि, उसके कुछ करीबी नेपाल में रहते हैं, जिसके आधार पर इस आशंका को बल मिल रहा है। वहीं, फरार शूटर मकसूद और अबरार मुल्ला भी अब तक गिरफ्त से दूर हैं।

loksabha election banner

नोएडा एक शख्‍स से हुई पूछताछ में मिली जानकारी

एसटीएफ ने बीते पांच अप्रैल को प्रतापगढ़ के शार्प शूटर मो. शोएब को गिरफ्तार करते हुए इस चर्चित हत्याकांड का पर्दाफाश किया था। हत्या में जेल में बंद पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा, शूटर अख्तर कटरा व आलोक सिन्हा समेत सात को अभियुक्त बनाया गया। आरोपितों में एक की मौत पहले ही हो चुकी है, जबकि तीन सलाखों के पीछे हैं। एसटीएफ की दो टीमें वांछित चल रहे आलोक सिन्हा व शूटरों की गिरफ्तारी के लिए लगा दी गईं है। पटना से दिल्ली और लखनऊ से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई। कुछ संदिग्ध को उठाकर पूछताछ की गई, लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया। दो दिन पहले एसटीएफ ने नोएडा से एक शख्स को पूछताछ के लिए उठाया तो पता चला कि आलोक सिन्हा नेपाल में है।

एसटीएफ तलाश में जुटी

मगर वह कब और कैसे गया, उसकी पत्नी और बच्चे कहां। इन सवालों का जवाब नहीं मिल सका। साथ ही एसटीएफ ने बिहार पुलिस और दूसरे नेटवर्क से जानकारी जुटाई, मगर नेपाल भागने का कोई साक्ष्य नहीं मिल सका। बहरहाल, एसटीएफ के सीओ नवेंदु कुमार का दावा है कि आलोक सिन्हा चाहे जहां छिपा हो, उसे खोज निकाला जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.