Move to Jagran APP

Aluminy Ceremoney : एमएनएम कॉलेज में वर्षों बाद मिले डॉक्टर तो खिल उठे चेहरे Prayagraj News

एमएनएम कॉलेज का पुरा छात्र सम्मेलन रविवार को आयोजित किया गया। इसमें देश-विदेश से भी यहां पढ़ने वाले छात्र जो डॉक्‍टर हैं यहां जुटे और पुरानी यादों को ताजा की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 04:10 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 04:12 PM (IST)
Aluminy Ceremoney : एमएनएम कॉलेज में वर्षों बाद मिले डॉक्टर तो खिल उठे चेहरे Prayagraj News
Aluminy Ceremoney : एमएनएम कॉलेज में वर्षों बाद मिले डॉक्टर तो खिल उठे चेहरे Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सब कुछ तो वही है। वही कंपाउंड, वही बिल्डिंग...हां बदला है तो समय। समय के साथ बहुत कुछ यहां की यादें धूमिल हो गई थीं। एक नए उत्साह के साथ जब पुरनिए मिले तो दिलों में पुराने गोल्डन पलों की याद आ गई। कई दशकों के बाद पुराने साथी जब मिले तो सभी की आंखों में आंसू थे लेकिन चेहरे खिले थे। यह पल यादों में संजोने वाला था, जिसने एक बार फिर सबको पुरानी यादें ताजा करवा दिया।

loksabha election banner

मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में पुरा छात्र सम्मेलन में जुटे पुरनिए

जी हां यहां बात मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में पुरा छात्र सम्मेलन की हो रही है। इसका आयोजन रविवार को मेडिकल कॉलेज में हो रहा है। मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के उसी कैंपस में रविवार को पुरा छात्र साथियों से मिले, जहां करीब पांच दशक पूर्व साथ में पढ़ाई करते थे। यह उनके लिए एक सुनहरा दिन है। पुरा छात्र सम्मेलन में देश ही नहीं बल्कि अन्य देशों से भी डॉक्टर पुरा छात्र की हैसियत से पहुंचे।

पुरानी यादों को संजोने के लिए ली सेल्फी

दूर-दूर से आने वाले कुछ डॉक्टर शनिवार को ही एएमए भवन में परिवार के साथ पहुंच गए थे। उन्होंने एक-दूसरे के साथ सेल्फी भी ली। संगम किनारे अक्षयवट और बांध स्थित मंदिर में लेटे हनुमान जी का दर्शन और पूजन भी किया। शाम को रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति हुई। सभी को उपहार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर डॉ. एडी दुबे, डॉ. सुभाष चंद्र, डॉ. अशोक कुमार, डॉ. अशोक मिश्रा, डॉ. गोपाल जी गुप्त आदि शामिल रहे।

वर्षों बाद आने वाले डॉक्टरों का किया गया भव्य स्वागत

एल्युमिनाई वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. आलोक मिश्र के नेतृत्व में आयोजन की तैयारी की गई। शनिवार और समारोह के दिन यानी रविवार को पुरा छात्र सम्मेलन में शामिल होने के लिए आने देश-विदेश से वाले चिकित्सकों का भव्य स्वागत किया गया। उन सभी का अभिनंदन भी हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.