कौशांबी में जिला पंचायत सदस्‍य के लापता पति हरियाणा से बरामद, संदिग्‍ध हाल में हुए थे गायब

कौशांबी जिले के सैनी स्थित गुलामीपुर निवासी जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या के पति राजीव मौर्य 19 जनवरी की रात से लापता थे। एसओजी ने उन्‍हें हरियाणा प्रांत से बरामद कर लिया है। पुलिस उन्‍हें कौशांबी लाकर पूछताछ कर रही है।

Brijesh SrivastavaPublish: Wed, 26 Jan 2022 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 01:01 PM (IST)
कौशांबी में जिला पंचायत सदस्‍य के लापता पति हरियाणा से बरामद, संदिग्‍ध हाल में हुए थे गायब

प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी में जिला पंचायत सदस्‍य के लापता पति को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। सैनी कोतवाली के गुलामीपुर से लापता हुए जिला पंचायत सदस्य के पति राजीव मौर्या को एसओजी टीम ने हरियाणा के बल्लभगढ़ से बरामद कर लिया है। पुलिस टीम राजीव को कौशांबी ले आई है। फिलहाल गोपनीय तरीके से पुलिस पूछताछ कर रही है।

19 जनवरी की रात से गायब थे राजीव मौर्य

गुलामीपुर निवासी जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्या के पति राजीव मौर्य 19 जनवरी की रात घर से मंझनपुर जाने की बात कह कर निकल गए। इसके बाद वह लापता हो गए। दूसरे दिन उनकी चार पहिया गाड़ी कोखराज के प्रयाग होटल के पास से बरामद की गई। होटल के कैमरे में देखा गया कि राजीव कानपुर जाने वाली जनरथ बस में सवार हुए हैं। वहीं उनका मोबाइल भी स्विच आफ आ रहा था।

राजीव के फेसबुक अकाउंट से एक खबर वायरल हुई थी

मामले में राजीव के ममेरे भाई हेमंत कुशवाहा की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। काफी प्रयास के बाद भी राजीव का कुछ पता नहीं चल सका था। पुलिस की कई टीमें राजीव मौर्य की खोजबीन में लगी थीं। सोमवार की दोपहर राजीव मौर्य के फेसबुक अकाउंट से एक खबर वायरल हुई। इस पर पुलिस टीम फिर से सक्रिय हो गई। माना जा रहा है की राजीव का एक व्यक्ति से रुपये लेनदेन का मामला चल रहा था। साथ ही कुछ लोगों से दुश्मनी भी थी। इस वजह से राजीव अपनी मर्जी से बिना बताए घर छोड़कर चले गए थे।

जानें, क्‍या कहते हैं अपर पुलिस अधीक्षक

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंगलवार की रात राजीव को हरियाणा प्रांत के वल्लभगढ़ से एसओजी टीम ने बरामद कर लिया है। बहरहाल अभी राजीव से पुलिस गोपनीय तरीके से पूछताछ की जा रही है। उन्‍होंने कहा क‍ि जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Edited By Brijesh Srivastava

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept