Move to Jagran APP

कोसम खिराज के लोगों को मिलेंगी डिजिटल सेवाएं

सांसद आदर्श गांव कोसम खिराज, कौशांबी में सांसद व विधायक ने चौपाल लगाई। सोमवार को हुए इस आयोजन में सांसद ने लोगों की समस्या सुनी और कहा कि यहां के लोगों को डिजिटल सेवाएं मिलेंगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 06:30 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 06:30 AM (IST)
कोसम खिराज के लोगों को मिलेंगी डिजिटल सेवाएं
कोसम खिराज के लोगों को मिलेंगी डिजिटल सेवाएं

इलाहाबाद : सांसद आदर्श गांव कोसम खिराज, कौशांबी में सोमवार को सांसद व विधायक ने चौपाल लगाई। इस दौरान लोगों की समस्या सुनी गई। साथ ही समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिया और गांव में डिजिटल सेवा उपलब्ध कराने के लिए कार्यालय खोलने के लिए भूमि पूजा भी किया।

loksabha election banner

सोमवार को सांसद विनोद कुमार सोनकर व मंझनपुर विधायक ने विकास खंड कौशांबी क्षेत्र के आदर्श गांव कोसम खिराज पहुंचकर लोगों की समस्या सुनी। इस दौरान हिसामबाद के अवधेश व मनमोहन ने बताया कि कुछ मोहल्ले में बिजली नहीं है। इससे लोगों को चिराग की रोशनी में रात गुजारनी पड़ रही है। जोगापुर गांव के लोगों ने जल निकासी के लिए नाली बनाने की मांग किया। जोगापुर के किसान मौकूलाल, ननकू, महेश चंद्र, आदि लोगों ने सांसद से शिकायत किया की। पंप कैनाल के चालू न होने से धान की फसल सूख रही है। इस पर सांसद ने नाराजगी जाहिर किया और जोगापुर नहर पंप कैनाल तुरंत चालू कराने की बात कही है। सांसद ने डिजिटल भवन की भूमि पूजन किया। इस मौके पर डीपीआरओ, कौशांबी खंड विकास अधिकारी हरिश्चन्द्र ¨सह समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।

---------

समरसता भोज से बढ़ रहा आपसी सौहार्द : एमएलसी

समरसता भोज में सभी समाज व बिरादरी के लोग आपस में बैठकर खाना खाते हैं और समाज में फैलने वाली कुरीतियों को दूर करने पर विचार किया जाता है। यह बातें रविवार को समरसता भोज के दौरान एमएलसी अक्षय प्रताप ¨सह गोपाल ने प्रतापगढ़ में कहीं। ब्लाक के पवासी गांव में दिनेश गौतम के यहां आयोजित समरसता भोज का आयोजन किया गया। इसमें एमएसलसी ने दलित बस्ती में समरसता भोज में शामिल हुए। कहा कि समाज में सदभाव बढ़ाने व समरसता लाने के लिए समरसता भोज का आयोजन गांव-गांव आयोजित किया जाना जरूरी है। इसके लिए हर संभव प्रयास करेंगे। विधायक विनोद सरोज, जिपं सदस्य, प्रफुल्ल ¨सह, प्रमुख बिहार अनुभव यादव, प्रधान दिनेश जायसवाल, प्रेमचंद्र, बृजेश पांडेय, अमरनाथ मिश्र, शिवबाबू मिश्र, राम कैलाश, अर्जुन, राम नरेश, चंद्रिका आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.