हैवानियत की शिकार छात्रा का प्रयागराज में भारी गम और गुस्से के बीच अंतिम संस्कार, दरिंदे अब तक फरार

पुलिस छात्रा के साथ हैवानियत और कत्ल करने वाले सही आरोपितों का पता नहीं लगा सकी है। पकड़े गए प्रेमी अमन और उसके साथियों से पूछताछ में जुटी रही। मंगलवार शाम पुलिस की मौजूदगी में गम व गुस्से के बीच दारागंज घाट पर परिवार ने शव की अंत्येष्टि की।

Ankur TripathiPublish: Tue, 25 Jan 2022 08:01 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 08:01 PM (IST)
हैवानियत की शिकार छात्रा का प्रयागराज में भारी गम और गुस्से के बीच अंतिम संस्कार, दरिंदे अब तक फरार

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। ईश्वर शरण डिग्री कालेज की छात्रा को वहशी दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मुंह दबाकर मारा था। कत्ल करने के बाद उसकी लाश को जंगल के कुएं में फेंका गया था। मंगलवार को डाक्टरों के पैनल ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम किया तो उमें सामूहिक दुष्कर्म और मुंह दबाकर कत्ल करने की पुष्टि हुई। डाक्टरों ने वेजाइनल स्वैब की स्लाइड भी तैयार की है, जिसे जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। शाम को पुलिस की मौजूदगी में गम व गुस्से के बीच दारागंज घाट पर परिवार ने शव की अंत्येष्टि की। परिवार तो बेहद गमगीन है ही, मां रोते-रोते कई बार बेसुध हो चुकी, बाकी जिसने सुना वो भी दुख में डूब गया।

मारकर कुएं में फेंकने वाले दरिंदे अब तक नहीं हुए गिरफ्तार

उधर, पुलिस छात्रा के साथ हैवानियत और कत्ल करने वाले सही आरोपितों का अब तक पता नहीं लगा सकी है। पकड़े गए प्रेमी अमन और उसके साथियों से पूछताछ में जुटी रही। अधिकारियों का दावा है कि अमन ने बयान दिया है कि वह छात्रा के साथ रात में बघाड़ा के जंगल की ओर गया था। वहां दोनों के साथ मारपीट की गई और कुछ लोग छात्रा को जंगल की ओर खींच ले गए थे। फिर दुष्कर्म और कत्ल के बाद लाश 40 फीट गहरे कुएं में फेंक दी थी। लाश निकालने के लिए सोमवार रात एसडीआरएफ को बुलाया गया था।

अब तक की छानबीन में पुलिस का शक प्रेमी और उसके साथियों पर ही गहरा रहा है, लेकिन परिस्थितियां दूसरी ओर भी इशारा कर रही हैं। जिसके आधार पर वारदात में नशेड़ियों और स्थानीय अपराधियों के इस जघन्य घठना में शामिल होने की बात कही जा रही है।

स्थानीय लोग और बाहर से आकर पढ़ाई करने वाले छात्र-छात्राएं भी बेहद गुस्से में

फिलहाल इस घटना को लेकर छात्र-छात्राओं और स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है। सराय ममरेज की मूल निवासी छात्रा सलोरी स्थित एक लाज में रहकर बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। चार दिन पहले वह अपने रूममेट का दवा व कापी लेने की बात कहकर निकली और फिर प्रेमी के साथ निर्जन स्थान की ओर गई थी। जहां उनके बीच मारपीट हुई तो प्रेमी भागकर कमरे में चला गया था। अगले दिन रूममेट की सूचना पर घरवालों ने पुलिस को शिकायत दी। फिर सोमवार रात पुलिस ने छात्रा के शव को कुएं से बरामद किया था।

Edited By Ankur Tripathi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept