Move to Jagran APP

युवक का शव पेड़ की डाल पर रस्‍सी से लटकता मिला, पैर जमीन पर टिका देख हत्‍या की जताई आशंका

ऋषभ के के घरवालों ने पेड़ से रस्‍सी के सहारे लटका हुआ था। उसका दोनों पैर जमीन को छू रहा था। हत्‍या की आशंका जताते हुए स्‍वजनों ने थाने में तहरीर दी है। हालांकि घटना का कारण अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 01:15 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 01:15 PM (IST)
युवक का शव पेड़ की डाल पर रस्‍सी से लटकता मिला, पैर जमीन पर टिका देख हत्‍या की जताई आशंका
प्रयागराज के नैनी में दोस्‍तों से मिलने रात में गए युवक का शव सुबह पेड़ पर रस्‍सी से लटकता मिला।

प्रयागराज, जेएनएन। वह रात में अपने दोस्‍तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था। यह क्‍या, सुबह उसका पेड़ की डाल पर रस्‍सी के सहारे लटकता शव मिला। हैरान व परेशान घरवालों को जब इसकी जानकारी हुई तो वे भागे-भागे वहां पहुंचे। देखा तो उसका दोनों पैर जमीन पर टिका था। इससे परिवार के लोगाें ने हत्‍या की आशंका जताई है। यह मामला प्रयागराज के नैनी थाना इलाके का है।

prime article banner

नैनी के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्‍थान में मिला शव

नैनी थाना क्षेत्र स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रविवार की सुबह बैडमिंटन खेलने गए लोगों ने पेड़ की डाल से लटका युवक का शव देखा तो वे अवाक रह गए। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। सूचना मिली तो नैनी थाने की पुलिस भी पहुंच गई। इसी बीच युवक के परिवार वाले भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूध कारोबारी का इकलौता पुत्र था ऋषभ

नैनी थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ला निवासी अशोक पांडे घर में ही दूध का कारोबार करते हैं। उनका इकलौता बेटा ऋषभ पांडे भी उनके धंधे में हाथ बंटाता था। शनिवार की रात करीब 8:30 बजे ऋषभ घर से वह यह कहकर निकला कि दोस्तों से मिलने जा रहा है। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों को चिंता हुई। उसे खोजने लगे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। रविवार की सुबह उसका शव पेड़ की डाल से रस्सी के सहारे लटकता मिला।

युवक का दोनों पैर जमीन को छू रहा था

ऋषभ के परिवार वालों ने बताया कि जानकारी होने पर जब वे घटनास्‍थल पर पहुंचे तो हत्‍या की आशंका बलवती हुई। ऐसा इसलिए क्‍योंकि पेड़ से रस्‍सी के सहारे लटकते ऋषभ का दोनों पैर जमीन को छू रहा था। हत्‍या की आशंका जताते हुए स्‍वजनों ने थाने में तहरीर दी है। हालांकि घटना का कारण अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.