Move to Jagran APP

प्रयागराज पहुंची ट्रेनों में मुंबई से अपने घर लौट रहे यात्रियों और बसों में परीक्षार्थियों की रही भीड़

सिविल लाइंस बस अड्डे के मुख्य गेट पर सुरक्षा के मद्देनजर एक कंपनी पीएसी तैनात की गई थी। मुंबई से 01071 कामायनी एक्सप्रेस से करीब आठ सौ और 04152 एलटीटी-कानपुर स्पेशल से दोपहर करीब 3.23 बजे लगभग 400 यात्री उतरे

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 11:33 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 11:33 PM (IST)
प्रयागराज पहुंची ट्रेनों में मुंबई से अपने घर लौट रहे यात्रियों और बसों में परीक्षार्थियों की रही भीड़
रविवार को लॉकडाउन होने के बावजूद मुंबई से आने वाली ट्रेनों में यात्रियों और बसों में परीक्षार्थियों की भीड़ रही

प्रयागराज, जेएनएन।  रविवार को लॉकडाउन होने के बावजूद मुंबई से आने वाली ट्रेनों में यात्रियों और बसों में परीक्षार्थियों की भीड़ रही। प्रयागराज जंक्शन पर 485, छिवकी पर 343 यात्रियों की कोरोना वायरस संक्रमण की जांच की गई। बाकी ज्यादातर दाएं-बाएं से बचकर निकलने में सफल रहे।

prime article banner


बस अड्डे के गेट पर तैनात रही पीएसी

सिविल लाइंस बस अड्डे के मुख्य गेट पर सुरक्षा के मद्देनजर एक कंपनी पीएसी तैनात की गई थी। मुंबई से 01071 कामायनी एक्सप्रेस से करीब आठ सौ और 04152 एलटीटी-कानपुर स्पेशल से दोपहर करीब 3.23 बजे लगभग 400 यात्री उतरे। परीक्षा के कारण सिविल लाइंस बस अड्डे से आजमगढ़, जौनपुर, गोरखपुर रूटों के लिए 22 बसें चलाई गईं। जंक्शन से बस अड्डे पर सवारियों को लाने के लिए 50 सिटी बसें भी लगाई गई थीं। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक टीकेएस बिसेन का कहना है कि सूबेदारगंज और झलवा से भी बस अड्डे के लिए 25 बसें लगाई गई थीं। दोपहर करीब 12 बजे तक बस अड्डे पर सन्नाटा नगर आया। हालांकि, परीक्षा समाप्त होने पर परीक्षार्थियों की भीड़ बस अड्डे पर बढ़ी थी।  

जंक्शन पर 13, एयरपोर्ट पर तीन पॉजिटिव मिले

प्रयागराज जंक्शन पर 13, छिवकी में दो और एयरपोर्ट पर तीन यात्री कोरोना पॉजिटिव मिले। क्रमश: 32, 40 और 47 यात्रियों का आरटीपीसीआर हुआ। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.