Move to Jagran APP

Crime news ः भोजन कर रहे थे परिवार के लोग तभी घर में घुसे लुटेरे, जानिए फिर क्या हुआ

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश बढ़ती भीड़ देखकर फायरिंग करते हुए भागने लगे। इस बीच मोहल्ले के लोगों ने घेरकर एक बदमाश को दबोच लिया। आक्रोशित भीड़ ने उसकी पिटाई की और पुलिस को भी वारदात की खबर दी। पुलिस ने लुटेरे को गिरफ्त में ले लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 10:39 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 10:39 PM (IST)
Crime news ः भोजन कर रहे थे परिवार के लोग तभी घर में घुसे लुटेरे, जानिए फिर क्या हुआ
शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश भागने लगे।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में शनिवार रात असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने परिजनों को मारते पीटते हुए लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों के हमले से परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश भागने लगे। मोहल्ले के लोगों ने एक बदमाश को धर दबोचा और जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

घर में घुसते ही किया हमला

मानिकपुर थाना क्षेत्र के शाहाबाद उत्तरी वार्ड निवासी सुनील कुमार मौर्य पुत्र स्वर्गीय धुन्नी लाल मौर्य रात लगभग नौ बजे अपने घर पर स्वजनों के साथ खाना खा रहे थे। उसी समय धारदार हथियार और तमंचा से लैस आधा दर्जन से अधिक अपराधी पहुंचे और घर में घुसकर हमला कर दिया। लुटेरों के प्रहार से सुनील कुमार, उसकी पत्नी आशा देवी और माता मुन्नी देवी समेत आधा दर्जन स्वजन जख्मी हो गए।

फायरिंग करते भाग रहे लुटेरों को भीड़ ने घेरा

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश बढ़ती भीड़ देखकर फायरिंग करते हुए भागने लगे। इस बीच मोहल्ले के लोगों ने घेरकर एक बदमाश को दबोच लिया। आक्रोशित भीड़ ने उसकी पिटाई की और पुलिस को भी वारदात की खबर दी। पुलिस ने आकर पकड़े गए लुटेरे को गिरफ्त में ले लिया। परिवार के घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी सुभाष यादव ने बताया कि लूटपाट के बाद भागे बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.