Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में लाठी-डंडे और असलहे के बट से प्रधान व महिलाओं पर हमला Prayagraj News

ग्राम प्रधान घर के बाहर बैठकर अखबार पढ़ रहे थे। कुछ बदमाश आए और उनकी पिटाई करने लगे। बचाने में घर की महिलाएं भी जख्‍मी हुईं। पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 03:36 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 03:36 PM (IST)
प्रतापगढ़ में लाठी-डंडे और असलहे के बट से प्रधान व महिलाओं पर हमला Prayagraj News
प्रतापगढ़ में लाठी-डंडे और असलहे के बट से प्रधान व महिलाओं पर हमला Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में कंधई थाना क्षेत्र के सराय जमुवारी के ग्राम प्रधान पर बदमाशों ने हमला कर दिया। चार लोग वहां पहुंचे और लाठी-डंडे से हमला कर लहूलुहान कर दिया। बचाने में घर की महिलाओं को भी मारा-पीटा गया। चीख-पुकार सुनकर जब तक स्‍वजन और ग्रामीण पहुंचते, हमलावर फरार हो चुके थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रधान को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

घर के सामने बैठकर प्रधान अखबार पढ़ रहे थे

सराय जमुवारी के ग्राम प्रधान शिव शंकर सोनी शुक्रवार की सुबह घर के सामने बैठकर अखबार पढ़ रहे थे। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग वहां पहुंचे। जब तक शिव शंकर कुछ समझ पाते, बदमाशों ने उन पर लाठी-डंडे व असलहे के बट से हमला कर लहूलुहान कर दिया। चीख-पुकार सुनकर घर की महिलाएं बीच-बचाव करने पहुंचीं तो उनकी भी पिटाई कर दी गई। शोर सुनकर स्‍वजन और आसपास के लोग पहुंचे तो बदमाश फरार हो चुके थे।

आरोपितों की पुलिस कर रही तलाश

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची कंधई थाने की पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रधान व महिलाओं को इलाज के लिए सीएचसी कोहड़ौर ले गई। वहां से डॉक्टर ने सभी को प्रतापगढ़ के लिए रेफर कर दिया। मामले की तहरीर कंधई पुलिस को दी गई है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है।

हार्ट अटैक से हुई आभूषण कारोबारी की मौत

आभूषण कारोबारी किला दत्त शर्मा पुत्र स्व. संगम लाल वर्मा की मौत हार्ट अटैक से हुई है। शव के पोस्टमार्टम के बाद इसकी पुष्टि हुई। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि कारोबारी ने शराब भी पी थी। किला दत्त मूलरूप से कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र स्थित मनकपुर असरावल गांव के रहने वाले थे। वह धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपल गांव में किराए का कमरा लेकर पत्नी रूपा, बेटी छैला व बेटे ओम के साथ रहते थे। पीपल गांव में ही ओम ज्वैलर्स के नाम से आभूषण की दुकान चलाते थे। बुधवार सुबह घर से दुकान के लिए निकले थे। शाम करीब चार बजे धुस्सा के जंगल में उनकी लाश मिली थी। चौकी इंचार्ज कालिंदीपुरम रवि शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत की बात सामने आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.