Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली से घायल Prayagraj News

पुलिस को देखकर बदमाशों ने गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में बाइक पर बैठा एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। उसे एसअारएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरा फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 05:29 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 05:29 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली से घायल Prayagraj News
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली से घायल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र में मंगलवार की भोर में पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश पुलिस पर गोली चलाते हुए बाइक से भागने लगा। जवाबी फायरिंग में बदमाश पुलिस की गोली से जख्‍मी होकर बाइक से गिर गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए पहले स्‍थानीय फिर प्रयागराज के अस्‍पताल में भर्ती कराया।

prime article banner

लूट का आरोपित है पंकज उर्फ पक्‍का पासी

बाघराय थाना क्षेत्र के गोगौरी गांव निवासी पंकज उर्फ पक्का पासी पुत्र नान्हू उर्फ शिव प्रसाद लूट जैसे संगीन अपराधों में संलिप्त है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। मंगलवार की भोर में करीब तीन बजे बाघराय एसओ टीम के साथ गस्त पर थे। थाना क्षेत्र के देवगलपुर पुलिया के पास दो लोग लाल रंग की अपाचे बाइक से आते दिखाई पड़े । पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया । पुलिस ने भी गोली चलाई में बाइक पर पीछे बैठे पक्का पासी के बाएं पैर में गोली लगी। इससे वह बाइक से गिर पड़ा। इस बीच उसका साथी मौका पाकर बाइक समेत फरार हो गया।

एसआरएन अस्‍पताल में इलाज के लिए कराया भर्ती

पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया और इलाज के लिए बाघराय सीएससी ले गई । जहां से उसे  जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया हालत में सुधार न होने पर उसे  इलाज के लिए प्रयागराज ले जाया गया। जहां पर पक्का पासी का इलाज कड़ी सुरक्षा  के बीच एसआरएन में चल रहा है। एसओ बाघराय रविंद्र सिंह यादव का कहना है कि पक्का पासी उर्फ पंकज गुंडा एक्ट के मामले में जिला बदर था। उसके साथ के फरार बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है।

फर्जी सूचना देने वाले युवक का चालान

प्रतापगढ़ कंट्रोल रूम को गाय काटने की फर्जी सूचना देने वाले युवक का कंधई पुलिस ने चालान कर दिया है। कंधई थाना क्षेत्र के आसलपुर गांव निवासी कौशर अली पुत्र मकबूल अहमद कंट्रोल रूम को गाय काटने की बार-बार फर्जी सूचना दे रहा था। इस पर कार्रवाई करते हुए एसआइ हंसराज दुबे ने उसके घर से हिरासत में लेकर चालान कर कोर्ट में पेश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.