Move to Jagran APP

अवैध हथियारों के साथ क्राइम ब्रांच ने तीन तस्करों को दबोचा Prayagraj News

तलाशी में उनके कब्जे से प्वाइंट 32 बोर के तीन पिस्टल एक रिवॉल्वर तीन तमंचे चार देशी बम के साथ अलग-अलग बोर के 25 कारतूस भी बरामद किए गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 09:43 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 11:53 AM (IST)
अवैध हथियारों के साथ क्राइम ब्रांच ने तीन तस्करों को दबोचा Prayagraj News
अवैध हथियारों के साथ क्राइम ब्रांच ने तीन तस्करों को दबोचा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन । दैनिक जागरण में अवैध असलहों और सरकारी कारतूसों की सप्लाई की खबर छपने के बाद हलचल मची है। क्राइम ब्रांच ने कैंट इलाके में तीन तस्करों को गिरफ्तार कर पिस्टल और रिवॉल्वर समेत सात हथियार बरामद किए हैैं। दो दर्जन कारतूस भी मिले हैैं। जांच की जा रही है।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच की कार्रवाई

क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक श्रवण निगम ने मुखबिर की सूचना पर राजापुर चौकी प्रभारी धीरेंद्र सिंह और पुलिस टीम के साथ घेराबंदी कर तीन लोगों को दबोच लिया। तलाशी में उनके कब्जे से प्वाइंट 32 बोर के तीन पिस्टल, एक रिवॉल्वर, तीन तमंचे, चार देशी बम के साथ अलग-अलग बोर के 25 कारतूस भी बरामद किए गए। पकड़े गए तस्करों में करछना के सरहा गांव का रोहित पटेल उर्फ नान, वीरपुर गांव का महेंद्र प्रसाद और नैनी में भडऱा उमर गांव का मोहम्मद नसीम है। दो लोग भाग गए जिनमें एक शेरू भडऱा गांव का रहने वाला है जबकि दूसरा चंद्रबली खाईं गांव करछना का है।

मुंगेर से अवैध असलहे लाते हैं तस्‍कर

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र ने बताया कि रोहित मुंगेर से अवैध असलहे लाकर यहां अपराधियों को सप्लाई करता है। वह एक बार पहले भी जेल भेजा जा चुका है। उससे लोग सहमे रहते हैैं क्योंकि वह पूरे इलाके में गुंडागर्दी करता है। उसने यह भी कुबूला कि वह असलहों की बजाय बम बांधकर हमले में ज्यादा यकीन करता है क्योंकि यह आसान है। एसपी क्राइम ने यह भी बताया कि बरामद कारतूस लाइसेंसी शस्त्र धारकों से ज्यादा कीमत पर खरीदे गए हैैं। जांच में उनके बारे में पता लगाकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि दैनिक जागरण में शुक्रवार के अंक में सरकारी कारतूस उगल रहे हैैं अवैध हथियार शीर्षक से खबर छपी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.