Move to Jagran APP

चढ़ा है Pratapgarh में अपराध का तापमान, गजेहड़ा जंगल में ड्राइवर को पेड़ से बांधकर लूटी गाड़ी और नकदी, पूर्व सभासद के घर में चोरी

प्रतापगढ़ जनपद में अपराध का तापमान लगातार चढ़ा हुआ है। लूट-छिनैती और चोरी की घटनाओं पर पुलिस काबू नहीं कर पा रही है। ताजी घटनाओं में कार सवार बदमाशों ने नगर कोतवाली इलाके के भूपियामऊ चौराहे के पास बदमाशों ने ड्राइवर को पीटने के बाद पेड़ से बांधा

By Ankur TripathiEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 06:01 PM (IST)
चढ़ा है Pratapgarh में अपराध का तापमान, गजेहड़ा जंगल में ड्राइवर को पेड़ से बांधकर लूटी गाड़ी और नकदी, पूर्व सभासद के घर में चोरी
एक पूर्व सभासद के भी घर में अपराधियों ने चोरी की वारदात अंजाम दे डाली।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में अपराध का तापमान  लगातार चढ़ा हुआ है। लूट-छिनैती और चोरी की घटनाओं पर पुलिस काबू नहीं कर पा रही है। ताजी घटनाओं में कार सवार बदमाशों ने नगर कोतवाली इलाके के भूपियामऊ चौराहे के पास बदमाशों ने ड्राइवर को पीटने के बाद पेड़ से बांधा और पिकअप गाड़ी, नकदी तथा मोबाइल लूट लिए। एक पूर्व सभासद के भी घर में अपराधियों ने चोरी की  वारदात अंजाम दे डाली। 

loksabha election banner

रविवार रात गजेहड़ा जंगल में लूटपाट

सुल्तानपुर शहर के वल्लीपुर मोहल्ला निवासी सुब्बन पुत्र ठाकुरदीन पिकअप चालक है। वह सुल्तानपुर से टमाटर लाने सोमवार रात करीब एक बजे पिकअप से मीरजापुर जिले के करमा मंडी जा रहा था। वह नगर कोतवाली क्षेत्र के भुपियामऊ चौराहे के आगे जैसे बढ़ा तभी कार सवार बदमाशों ने तमंचा तानकर उसे रोक लिया। इसके बाद तमंचे की मुठिया से उसके सिर पर वार किया। उसकी हथेली को तोड़ दिया। उसकी आंखों पर गमछा बांध दिया। फिर उसे प्रयागराज-अयोध्या हाइवे पर स्थित गजेहड़ा जंगल में ले जाकर दोनों हाथ पेड़ से बांध दिया। पिकअप गाड़ी के साथ ही 15 हजार रुपये तथा मोबाइल लूटकर अपराधी भाग गए।  इसके बाद किसी तरह रात करीब तीन बजे वह अपना हाथ खोलने में कामयाब हुआ। उसने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी तो लोगों ने उसे शनिदेव धाम पुलिस चौकी भेज दिया। सुब्बन ने शनिदेव चौकी इंचार्ज को घटना की जानकारी दी। 

चौकी इंचार्ज ने फौरन कंट्रोल रूम को सूचना दी। बदमाशों द्वारा पिकअप लूटने की जानकारी होने पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पूरे जिले में वाहनों की चेकिंग शुरू करा दी गई। इस बीच भोर में लहूलुहान हालत में सुब्बन नगर कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने जिला अस्पताल में सुब्बन का प्राथमिक उपचार कराया। सुब्बन ने बताया कि बदमाश पांच-छह की संख्या में थे। कोतवाल रवींद्रनाथ राय ने बताया कि चालक की पिटाई कर बदमाश 15 हजार रुपये, मोबाइल और पिकअप गाड़ी लूटी है। 

पूर्व सभासद का मकान चोरों ने खंगाला

पल्टन बाजार निवासी पूर्व सभासद अनीता केसरवानी बेटे सौरभ सहित परिवार के लोगों के साथ दो फरवरी को गोवा गईं थी। यहां घर पर ताला बंद था। इस बीच मौका पाकर चोर ताला तोड़कर उनके घर में घुसे और 25 हजार रुपये, मोबाइल, चांदी के सिक्के उठा ले गए। वह परिवार के साथ रविवार को रात साढ़े नौ बजे घर पहुंची तो देखा कि घर का ताला टूटा था और सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने फौरन डायल 112 पुलिस को फोन किया। थोड़ी देर बाद डायल 112 पुलिस और मकंद्रूगंज चौकी इंचार्ज विवेक मिश्रा उनके घर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल की। इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है। चौकी इंचार्ज विवेक मिश्र ने बताया कि घर में ताला लगा था। चोर उसे तोड़कर घर में दाखिल हुए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.