Move to Jagran APP

Shri Ram Temple in Ayodhya : धन संग्रह के लिए आया कूपन, उप मुख्यमंत्री ने की चर्चा, श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव ने की गणमान्य लोगों संग बैठक

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया कि निधि संग्रह के लिए प्रयागराज कूपन आ गए हैं। इसमें 10 रुपये 100 रुपये और 1000 रुपये तक के कूपन हैं। इससे अधिक सहयोग राशि जो देना चाहते हैं उनके लिए रसीद की व्यवस्था है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 12:30 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 12:30 PM (IST)
Shri Ram Temple in Ayodhya : धन संग्रह के लिए आया कूपन, उप मुख्यमंत्री ने की चर्चा,  श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव ने की गणमान्य लोगों संग बैठक
अयोध्या में श्री राम के दिव्य और भव्य मंदिर के निर्माण के लिए जन संपर्क अभियान तेज हो गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। अयोध्या में श्री राम के दिव्य और भव्य मंदिर के निर्माण के लिए जन संपर्क अभियान तेज हो गया है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी देशभर में दौरा कर रहे हैं। शुक्रवार शाम वह प्रयागराज पहुंचे। शनिवार को दिनभर लोगों के साथ बैठक कर श्री राम मंदिर निधि समर्पण अभियान को गति देने की रणनीति बनाई। इससे पूर्व दिन में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी उनसे मुलाकात की और निधि संग्रह के लिए आए कूपन को भी देखा।

loksabha election banner

लोगों से अधिकतम सहयोग का आह्वान

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया कि निधि संग्रह के लिए प्रयागराज कूपन आ गए हैं। इसमें 10 रुपये, 100 रुपये और 1000 रुपये तक के कूपन हैं। इससे अधिक सहयोग राशि जो देना चाहते हैं उनके लिए रसीद की व्यवस्था है। इस अभियान में लोगों से अधिकतम सहयोग का आह्वान किया जा रहा है। विहिप, आरएसएस, विद्यार्थी परिषद सहित अन्य सहयोगी संस्थाओं के सदस्य भी लगेंगे। साधु संत भी अपने मठ से निकलेंगे और आम जनमानस से श्री राम के मंदिर निर्माण के लिए सहयोग लेंगे।

अभियान की शुरुआत मकर संक्रांति से

इस अभियान की शुरुआत मकर संक्रांति से होगी। संगठन के सूत्रों ने बताया कि ट्रस्ट के महासचिव ने शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायियों, सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारियों, चिकित्सकों, पूर्व न्यायाधीश, अधिवक्ताओं व मातृशक्ति के साथ बैठक की। लूकरगंज में हुई बैठक में आरएसएस के चार नगरों के पदाधिकारी भी शामिल हुए। विहिप के प्रांतीय कार्यालय केसर भवन में कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक हुई। इस दौरान प्रांत संगठन मंत्री मुकेश कुमार, कार्यालय प्रमुख सुनील सिंह, प्रांत सह कोषाध्यक्ष रविंद्र मोहन गोयल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.