Move to Jagran APP

Couple suicide case in Prayagraj: मोबाइल से भी नहीं मिला दंपती की खुदकुशी का क्‍लू, अब सीडीआर पर टिकी नजर

Couple suicide case in Prayagrajपुलिस ने नेहा के पिता से दोबारा बातचीत की तो उन्होंने कोई कारण नहीं बताया और न ही ससुरालीजनों पर किसी तरह का आरोप लगाया। फिलहाल बेटे और बहू की मौत से कारोबारी के घर में दूसरे दिन भी मातम छाया रहा।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 13 May 2021 07:50 AM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 07:50 AM (IST)
Couple suicide case in Prayagraj: मोबाइल से भी नहीं मिला दंपती की खुदकुशी का क्‍लू, अब सीडीआर पर टिकी नजर
पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मोबाइल की सीडीआर खंगाली जाएगी।

प्रयागराज,जेएनएन। कपड़ा कारोबारी शिवम केशरवानी और पत्नी नेहा केशरवानी की आत्महत्या का राज मोबाइल से भी नहीं मिल सका है। पुलिस ने बुधवार को दोनों के मोबाइल की कॉल हिस्ट्रीशीट और वाट्सएप की जांच की तो कोई ऐसा तथ्य नहीं मिला, जिससे जांच आगे बढ़ पाती है। पुलिस का यह भी कहना है कि अगर इस घटना में कोई तहरीर देता है तो मुकदमा दर्ज करने के बाद ही मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) निकलवाई जाएगी।

loksabha election banner

युवती के घरवालों ने भी नहीं लगाया किसी तरह का आरोप

बुधवार को पुलिस ने नेहा के पिता से दोबारा बातचीत की तो उन्होंने कोई कारण नहीं बताया और न ही ससुरालीजनों पर किसी तरह का आरोप लगाया। फिलहाल बेटे और बहू की मौत से कारोबारी के घर में दूसरे दिन भी मातम छाया रहा।

यह था मामला

डांडी बाजार निवासी शंकरलाल केसरवानी के दो बेटों में शिवम बड़ा था। वह रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाते थे। शिवम की शादी दिसंबर 2020 में घूरपुर निवासी श्याम बाबू केशरवानी की बेटी नेहा के साथ हुई थी। सोमवार रात में खाना-खाने के बाद शिवम व नेहा अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। इसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। ससुराल और मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ के बाद भी खुदकशी का कारण साफ नहीं हो सका। इंस्पेक्टर नैनी सुनील कुमार बाजपेयी का कहना है कि मोबाइल से आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.