Move to Jagran APP

Coronavirus : प्रयागराज के निवर्तमान SSP एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती, होगी सैंपलिंग, गनर पाॅजिटिव मिला था

निवर्तमान एसएसपी के गनर में कोरोना वायरस का लक्षण मिलने पर जांच हुई थी। जांच में गनर पाॅजिटिव मिला था। अब एसएसपी की भी जांच होगी। उन्‍हें एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 11:43 AM (IST)
Coronavirus : प्रयागराज के निवर्तमान SSP एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती, होगी सैंपलिंग, गनर पाॅजिटिव मिला था
Coronavirus : प्रयागराज के निवर्तमान SSP एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती, होगी सैंपलिंग, गनर पाॅजिटिव मिला था

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के निवर्तमान एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध पंकज को कोरोना संदिग्ध मानते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम उनकी सैंपलिंग करने पहुंची है। सोमवार को एसएसपी के गनर में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। एसएसपी को एसआरएन के संदिग्ध वार्ड में भर्ती किया गया है। वहां उनकी सैंपलिंग कराई गई है। देर रात उनकी रिपोर्ट भी जाएगी। कोरोना के नोडल डा ऋषि सहाय ने इसकी पुष्टि की है।

loksabha election banner

एसएसपी का गनर में कोरोना वायरस की पुष्टि

निवर्तमान एसएसपी के गनर में कोरोना वायरस का लक्षण मिलने पर जांच हुई थी। जांच में गनर पाॅजिटिव मिला था। इसके बाद गनर के संपर्क में आने वालों की स्‍वाथ्‍य विभाग जांच की तैयारी की थी। चूंकि गनर एसएसपी के साथ था तो उन्‍होंने भी अपनी जांच कराने की बात कही। एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध पंकज एहतियातन स्‍वरूपरानी  नेहरू अस्‍पताल के संदिग्‍ध वार्ड में मंगलवार को एडमिट हैं। उनकी सैंपलिंग की जा रही है। रिपोर्ट आज देर रात तक आ जाएगी। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि उनमें पॉजिटिव लक्षण हैं या निगेटिव। इसे लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है।

एसआरएन अस्‍पताल में एक मरीज वेंटिलेटर पर

जिले में सोमवार को कोरोना के दस नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। एक मरीज की स्थिति गंभीर है और उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। वह लालगोपालगंज नवाबगंज के रहने वाले हैं। जो मरीज मिले हैं, उनमें ज्यादातर की ट्रैवल हिस्ट्री है, जबकि कुछ की कांटेक्ट हिस्ट्री है। इन मरीजों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद सभी को लेवल वन व लेवल थ्री के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मरीज दोंदीपुर शाहगंज, मुंशी का पुरा झूंसी, चैथम लाइन, लोचनगंज फूलपुर, लालगोपालगंज नवाबगंज, सौडीह फूलपुर, ट्रांसपोर्ट नगर धूमनगंज व झूंसी के रहने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.