Move to Jagran APP

Coronavirus Effect in Prayagraj : शाहगंज इलेक्ट्रानिक मार्केट कल से पांच दिन रहेगी बंद, वर्चुअल बैठक में व्‍यापारियो ने लिया निर्णय

अध्यक्ष का कहना है कि बड़ी संख्या में दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद करने की मांग की थी जिसके मद्देनजर बंदी का फैसला लिया गया। उनका कहना है कि सरकार द्वारा छूट प्राप्त प्रतिष्ठानों अथवा गतिविधियों को इस बंदी से अलग रखा गया है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 07:13 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 07:13 PM (IST)
Coronavirus Effect in Prayagraj : शाहगंज इलेक्ट्रानिक मार्केट कल से पांच दिन रहेगी बंद, वर्चुअल बैठक में व्‍यापारियो ने लिया निर्णय
शाहगंज इलेक्ट्रानिक मार्केट को बुधवार से रविवार (पांच दिन) तक बंद करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया।

प्रयागराज,जेएनएन। शाहगंज सर्व व्यापार मंडल की मंगलवार को वर्चुअल मीटिंग हुई। इसमें कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार और मरीजों की संख्या में वृद्धि के मद्देनजर शाहगंज इलेक्ट्रानिक मार्केट को बुधवार से रविवार (पांच दिन) तक बंद करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। इस अवधि में दुकानों को सैनिटाइजेशन कराने, दुकानदारों के खुद और स्वजनों को कोविड वैक्सीन लगवाने की अपील की।

loksabha election banner

सकरी गली मे है मार्केट

व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिमेष अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में चर्चा हुई कि यह मार्केट घनी और सकरी गली में है। बाजार में इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रानिक्स, मोबाइल, खिलौने, घड़ी आदि की बड़ी संख्या में दुकानें हैं। प्रतिदिन दूर-दराज से हजारों ग्राहक थोक सामान खरीदने के लिए आते-जाते हैं। इसलिए व्यापारियों और उनके स्वजन, स्थानीय नागरिकों, ग्राहकों के हित में पांच दिन बाजार बंद करने का निर्णय लिया गया। इससे बाजार में लोगों का दबाव कम होगा और संक्रमण को रोकने में काफी हद तक सफलता मिलेगी।

दुकानदारों ने खुद से किया फैसला

अध्यक्ष का कहना है कि बड़ी संख्या में दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद करने की मांग की थी, जिसके मद्देनजर बंदी का फैसला लिया गया। उनका कहना है कि सरकार द्वारा छूट प्राप्त प्रतिष्ठानों अथवा गतिविधियों को इस बंदी से अलग रखा गया है। बंदी पर सहमति जताने वालों में गंगा शांडिल्य, प्रभात अग्रवाल, आशीष गुप्ता, सुभाष केवलानी, मो. यासीन, सुनील गुप्ता, सौरभ अग्रवाल, अमित चावला, अंशुल दुबे आदि व्यापारी शामिल थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.