Move to Jagran APP

Coronavirus Prayagraj News: सीओ समेत 60 पुलिसकर्मी भी संक्रमित, छह आबकारी इंस्पेक्टर भी संक्रमित

Coronavirus Prayagraj News पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बीते साल की तुलना में इस बार कोरोना का खतरा काफी बढ़ा है। पिछले 13 दिनों में एक सीओ तीन इंस्पेक्टर 16 सब इंस्पेक्टर 11 हेड कांस्टेबल 10 कांस्टेबल व कई लिपिक वर्ग के पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 10:38 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 10:38 PM (IST)
Coronavirus Prayagraj News: सीओ समेत 60 पुलिसकर्मी भी संक्रमित, छह आबकारी इंस्पेक्टर भी संक्रमित
प्रयागराज में इस वक्त एक सीओ समेत 60 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हैं।

प्रयागराज,जेएनएन। कोरोना संक्रमण को रोकने और उसकी चेन तोडऩे की जिम्मेदारी संभालने वाले पुलिसकर्मी भी अब इसकी चपेट में आने लगे हैं। प्रयागराज में इस वक्त एक सीओ समेत 60 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हैं। जबकि कई अफसर के स्वजनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, बीते साल की तुलना में इस बार कोरोना का खतरा काफी बढ़ा है। पिछले 13 दिनों में एक सीओ, तीन इंस्पेक्टर, 16 सब इंस्पेक्टर, 11 हेड कांस्टेबल, 10 कांस्टेबल व कई लिपिक वर्ग के पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित है। अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से जहां महकमे में खलबली मची हुई है, वहीं उन्हें अपने-अपने परिवार के सदस्यों को संक्रमण से बचाने और ड्यूटी की चिंता सता रही है। एसपी प्रोटोकॉल व नोडल अधिकारी कोरोना सेल कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिसर्किमयों को कोविड से बचाव के लिए सभी इंतजाम किए गए हैं। थानों पर कोविड हेल्प डेस्क बनाने के साथ ही जरूरी संसाधन मुहैया कराया गया है। संक्रमित पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों का उपचार करवाया जा रहा है।

छह आबकारी इंस्पेक्टर भी संक्रमित -

पुलिस की तरह आबकारी विभाग के भी छह इंस्पेक्टर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक इंस्पेक्टर की मां का दो दिन पहले कोरोना से मौत हो गई और फिर उसके बाद उनका पूरा परिवार ही संक्रमण की चपेट में आ गया है। हालांकि पुलिस की तरह आबकारी विभाग में भी सैनिटाइजर, मास्क, ग्लब्स व दूसरे बचाव के इंतजाम किए गए हैं।

........


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.