Move to Jagran APP

Corona Curfew in Prayagraj: खिलाड़ी जरूरतमंदाें में बांट रहे राशन, आप भी सहयोग के इच्‍छुक हैं तो यहां संपर्क करें

Corona Curfew in Prayagraj नार्दन फुटबाल अकादमी के निदेशक इंद्रनील घोष ने आग्रह किया कि इच्छुक व्यक्ति स्वेच्छा से राशन (दाल चावल मसाला नमक चाय पत्ती गर्म मसाला आलू प्याज आदि) के सहयोग में योगदान देना चाहते हैं तो इन मोबाइल नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 12:00 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 12:00 PM (IST)
Corona Curfew in Prayagraj: खिलाड़ी जरूरतमंदाें में बांट रहे राशन, आप भी सहयोग के इच्‍छुक हैं तो यहां संपर्क करें
नॉर्दन फुटबॉल अकादमी की ओर से खिलाड़ी इन दिनों गरीब और जरूरतमंद लोगाें को राशन किट उपलब्‍ध करा रहे हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी। इस पर नियंत्रण के लिए राज्य सरकार ने कोरोना कर्फ्यू लगाया। इससे रोज कमाने खाने वालों पर संकट आ गया। धीरे-धीरे हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। ऐसे में दो वक्त की रोटी भी गरीबाें को नहीं मिल पा रही है। ऐसे में कई समाजसेवी और सामाजिक संस्थाओं ने उनके भोजन की व्‍यवस्‍था कराने का बीड़ा उठाया है। उन्हें समय-समय पर राशन की किट वितरित की जा रही है।

loksabha election banner

नॉर्दन फुटबॉल अकादमी का अच्‍छा कदम

नॉर्दन फुटबॉल अकादमी की ओर से पोनप्पा रोड स्थित एक ही बस्ती में जरूरतमंदों, गरीब व बेरोजगार श्रमिकों को राशन बांटा गया। अकादमी के निदेशक व मुख्य प्रशिक्षक इंद्रनील घोष ने बताया कि सोमवार को अकादमी की ओर से 42 परिवार को राशन सामग्री बांटी गई। अकादमी के खिलाडिय़ों ने इसकी तैयारी पहले से की थी। कोरोना काल में आर्थिक तंगी व बेरोजगारी का दंश झेल रहे लोगों को राहत किट दी गई। इसमें दाल, चावल, आलू, प्याज, चीनी, आटा, नमक व हल्दी आदि शामिल है। इस दौरान प्रशिक्षु देवेंद्र कुशवाहा, आदित्य पांडेय, हर्षित ओझा, मितेश गुप्ता, सहयोगी प्रदीप चक्रवर्ती, संजय मजूमदार, रंजन चक्रवर्ती ने राशन बांटने में सहायता किया।

गरीबाें के सहयोग के लिए इनसे करें संपर्क

अकादमी के निदेशक इंद्रनील घोष ने आग्रह किया कि इच्छुक व्यक्ति स्वेच्छा से राशन (दाल, चावल, मसाला, नमक, चाय पत्ती, गर्म मसाला, आलू, प्याज आदि) के सहयोग में योगदान देना चाहते हैं तो उनसे संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा जरूरतमंद इंद्रनील घोष के मोबाइल नंबर 9453231784, अमन सिंह को 8299689446, अखिलेश को 9696645292 मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.