Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ पुलिस के पीछा करने पर गोवंश से भरा कंटेनर पलटा, डिवाइडर से टकरा गया था, चार मवेशियों की मौत

नवाबगंज थाने की पुलिस को रविवार की रात करीब 1200 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि गोवंश से भरा एक कंटेनर प्रयागराज की तरफ जा रहा है। यह सूचना मिलते ही नवाबगंज की पुलिस ने थाने के पास घेराबंदी कर कंटेनर को रोकने का प्रयास किया

By Ankur TripathiEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 08:08 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 08:08 PM (IST)
प्रतापगढ़ पुलिस के पीछा करने पर गोवंश से भरा कंटेनर पलटा, डिवाइडर से टकरा गया था, चार मवेशियों की मौत
प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके में पुलिस के पीछा करने पर गोवंश से लदा कंटेनर डिवाइडर से टकराकर पलट गया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके में पुलिस के पीछा करने पर गोवंश से लदा कंटेनर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इस हादसे के बाद चालक कंटेनर छोड़कर भाग निकला। कंटेनर में रखे गए चार मवेशियों की इस दुर्घटना में मौत हो गई। अब पुलिस तस्करों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

बैरियर तोड़कर भागा था कंटेनर 

नवाबगंज थाने की पुलिस को रविवार की रात करीब 12:00 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि गोवंश से भरा एक कंटेनर प्रयागराज की तरफ जा रहा है। यह सूचना मिलते ही नवाबगंज की पुलिस ने थाने के पास घेराबंदी कर कंटेनर को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कंटेनर पुलिस द्वारा लगाए गए बैरियर को तोड़ते हुए भागने लगा। इस पर नवाबगंज पुलिस ने पीछा करते हुए कुंडा कोतवाली को भी इस बारे में सूचना दी।

तेज रफ्तार की वजह घटना 

यह खबर मिलने के बाद कुंडा कोतवाली पुलिस ने प्रयागराज-लखनऊ हाईवे के बाईपास पर मझिलगांव के पास बैरियर लगाकर कंटेनर को रोकने का प्रयास किया। रात करीब साढ़े बारह बजे कंटेनर आता दिखाई दिया। सामने पुलिस को देखकर चालक कंटेनर से नियंत्रण खो बैठा। कंटेनर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इस बीच चालक पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। कंटेनर पलटने से उसमें लदे चार गोवंश की मौत हो गई। 

सोमवार की सुबह पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कंटेनर में फंसे 25 गोवंश को नीचे उतरवाया। इसमें से चार मवेशियों की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे पशु चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को दफनवा दिया। कुंडा के एसएसआइ सुरेश चौहान ने बताया कि बचे हुए मवेशियों को ग्रामीणों के सुपुर्द कर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.