Move to Jagran APP

मां और बेटे समेत उन्नाव के सीएमओ कोरोना वायरस की जद में Prayagraj news

अब तक कुल संक्रमित होने वालों की संख्या 25984 व स्वस्थ होने वालों की संख्या 24530 हो गई है। मृतकों की संख्या बढ़कर 337 तक पहुंच गई। कोविड-19 केे नोडल डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि दिन भर चले अभियान में 4475 सैंपल लिए गए।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 10:55 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 10:55 PM (IST)
मां और बेटे समेत उन्नाव के सीएमओ कोरोना वायरस की जद में Prayagraj news
कोरोना वायरस की चपेट में उन्नाव जनपद के सीएमओ भी आ गए हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस की चपेट में उन्नाव जनपद के सीएमओ भी आ गए हैं। शहर के अल्लापुर निवासी सीएमओ पहले प्रयागराज में ही जिला प्रतिरक्षण अधिकारी पद पर तैनात थे, प्रमोशन के बाद वह उन्नाव चले गए थे। दो दिन पहले ही उनके बेटे और मां भी कोरोना वायरस संक्रमित हुुए थे। रविवार को भोर में उन्हेंं तेज बुखार आया तो उन्होंने कोरोना वायरस की जांच कराई जिसमें वह पॉजिटिव मिले। तीनों लोगों को लेवल थ्री के कोविड अस्पताल एसआरएन में भर्ती कराया गया है।

prime article banner

104 नए संक्रमित मरीज

पिछले 24 घंटे में कोरोना के कुल 104 नए संक्रमित मरीज मिले हैं जिसमें एक मरीज की मौत भी हो गई है। 92 कोरोना मरीजों को स्वस्थ होने के बाद उन्हेंं डिस्चार्ज भी कर दिया गया। अब तक कुल संक्रमित होने वालों की संख्या 25984 व स्वस्थ होने वालों की संख्या 24530 हो गई है। मृतकों की संख्या बढ़कर 337 तक पहुंच गई। कोविड-19 केे नोडल डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि दिन भर चले अभियान में 4475 सैंपल लिए गए। कोरोना जांच के लिए विशेष रूप से अभियान चलाया जा रहा हैं। उल्लेखनीय है कि दीपावली के बाद प्रयागराज में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है मगर लोग सचेत नहीं हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.