Move to Jagran APP

अतिक्रमण के चलते नहीं हो रही सफाई, नालियां हुईं चोक Prayagraj News

सफाई नायक ने यह भी बताया की अतिक्रमण को लेकर उच्च अधिकारियों से कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है। लेकिन कोई अब तक समस्या का समाधान नहीं हो सका है। वहीं स्थानीय लोगों में भी रोष व्याप्त है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 10:40 AM (IST)
अतिक्रमण के चलते नहीं हो रही सफाई, नालियां हुईं चोक Prayagraj News
अतिक्रमण की वजह से नालियों की सफाई नहीं हो पा रही है।

प्रयागराज,जेएनएन। अतिक्रमण होने और सफाई के अभाव में नालियां चोक हो गई है। इससे गंदा पानी रास्ते में बजबजा रहा है। लोगों को निकलना मुश्किल हो गया है।  अल्लापुर क्षेत्र के वार्ड नंबर 39 के अंतर्गत यूको बैंक के बगल ट्रांसफॉर्मर के पास नाली पर अतिक्रमण। इसकी वजह से मुख्य नाली चोक हो गई।

loksabha election banner

यूको बैंक के पीछे वाली गली में बजबजा रही है। कांग्रेसी नेता कुशल पांडेय ने नाली की सफाई कराई। कुशल का कहना है कि वार्ड में ट्रांसफॉर्मर के बगल नाली पिछले एक साल से चोक है।  यूको बैंक के पीछे गली में हमेशा गंदा पानी भरा रहता है। इससे स्थानीय लोगों को जीन मुहाल हो गया है। बुधवार को कुशल पांडेय ने सफाई नायक को बुलाया और सफाई नहीं कराने का सफाई नायक से कारण पूछा तो अतिक्रमण व नाली के पास लगे ट्रांसफॉर्मर को कारण बताया। इससे सफाई नहीं हो रही है। जगह के अभाव में कचरा फंस जाता है और नाली का गंदा पानी सड़क पर भरने लगता है। बुधवार को सब स्टेशन से शट डाउन लेकर सफाई कराई गई।

लेकिन, जब तक यह अतिक्रमण रहेगा स्थिति सामान्य नहीं हो पाएगी। सफाई नायक ने यह भी बताया की अतिक्रमण को लेकर उच्च अधिकारियों से कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है। लेकिन, कोई अब तक समस्या का समाधान नहीं हो सका है। वहीं, स्थानीय लोगों में भी रोष व्याप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.