Move to Jagran APP

प्रयागराज में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच करने पहुंची स्वास्थ्य टीम से झड़प, जानिए फिर क्या हुआ

भावापुर इलाके में मंगलवार को दिन में स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना जांच के लिए पहुंची। यहां जांच शुरू ही हुई थी कि एक युवक को स्वास्थ्य कर्मियों ने रोका और जांच कराने की बात कही। जिस पर युवक ने कहा कि वह जांच करा चुका है और स्वस्थ है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 06:00 AM (IST)
प्रयागराज में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच करने पहुंची स्वास्थ्य टीम से झड़प, जानिए फिर क्या हुआ
मंगलवार को दिन में कोरोना की जांच करने टीम पहुंची तो हंगामा हो गया।

प्रयागराज, जेएनएन। करेली थाना क्षेत्र के भावापुर इलाके में मंगलवार को दिन में कोरोना की जांच करने टीम पहुंची तो हंगामा हो गया। एक युवक ने पहले नोकझोंक शुरू की और देखते-देखते कई लोग उसकी तरफ से आ गए। हंगामा होते देख सूचना पुलिस को दी गई। 

loksabha election banner

 युवक ने जांच कराने से किया इन्कार तो बिगड़ गई बात

भावापुर इलाके में मंगलवार को दिन में स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना जांच के लिए पहुंची। यहां जांच शुरू ही हुई थी कि एक युवक को स्वास्थ्य कर्मियों ने रोका और जांच कराने की बात कही। जिस पर युवक ने कहा कि वह पहले अपनी जांच करा चुका है और वह स्वस्थ है। इसलिए अब दोबारा जांच नहीं कराएगा। उससे जांच से जुड़े कागजात मांगे गए, जिस पर युवक ने कहा कि कागज घर पर है। इसके बाद दोनों तरफ से नोकझोंक शुरू हो गई। पलभर में युवक की तरफ से कई लोग आ गए और उसी की तरफ से बोलने लगे।

पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया मामला

इस पर अफरातफरी मच गई। सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। नोंकझोंक कर रहे लोगों को शांत कराया। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद युवक से कागजात लाकर स्वास्थ्य कर्मियों को दिखाने को कहा। घटना को लेकर स्वास्थ्य कर्मी इतने नाराज हुए कि यहां से वापस लौटने लगे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें भी समझाकर ड्यूटी करने को कहा। साथ ही किसी प्रकार की दिक्कत होने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की बात कही। करेली इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह का कहना है कि कोरोना की जांच करने आई टीम के साथ नोकझोंक की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों को भेजा गया था। सभी को समझाकर शांत करा दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.