Move to Jagran APP

12 वर्षीय बालक घर की छत पर उड़ा रहा था पतंग, पैर फिसला तो गिरने से गई जान Prayagraj News

वह पतंग उड़ाने में इतना मशगूल हो गया था कि उसे पता ही नहीं था काल उसके सामने खड़ा है। पतंग डोर को वह हिला ही रहा था कि उसका पैर फिसल गया और वह छत से नीचे गिर गया। यह देख घर और आस-पड़ोस के लोग दौड़े।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 12:48 PM (IST)Updated: Tue, 29 Dec 2020 12:48 PM (IST)
12 वर्षीय बालक घर की छत पर उड़ा रहा था पतंग, पैर फिसला तो गिरने से गई जान Prayagraj News
पतंग उड़ाने के दौरान छत से गिरने के कारण बालक की जान चली गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के यमुनापार इलाके में हादसा हो गया। हादसे में एक बालक की जान चली गई। मेजा थाना क्षेत्र के डेलौहा गांव में 12 वर्षीय बालक अपने घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था। इसी दौरान वह छह के किनारे पर पहुंच गया और पैर फिसलने के कारण छत से वह नीचे गिर गया। हादसे में बालक की मौत हो गई। घटना को लेकर परिवार में गम का माहौल है। परिवार के लोगों का तो रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

loksabha election banner

मेजा के डेलौहा गांव छत पर पतंग उड़ाना एक बालक के लिए काल बन गया। डेलौहा गांव निवासी विवेकानंद पटेल का बारह वर्षीय बेटा दिनेश कुमार पटेल सोमवार की शाम को छत पर पतंग उड़ा रहा था। इसी दौरान वह छत के किनारे पर पहुंच गया। पतंग उड़ाने के दौरान उसकी नजर आसमान की ओर पतंग पर थी और उसका पैर छत के किनारे पर था। वह पतंग उड़ाने में इतना मशगूल हो गया था कि उसे पता ही नहीं था काल उसके सामने खड़ा है। पतंग डोर को वह हिला ही रहा था कि उसका पैर फिसल गया और वह छत से नीचे गिर गया। यह देख घर और आस-पड़ोस के लोग दौड़े। खून से लथपथ दिनेश कुमार को लेकर लोग आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल की तरफ भागे। अपस्ताल पहुंचे तो वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। घर परिवार के सभी लोगों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। परिवार के लोगों ने बताया कि घर में छोटा होने के कारण उसका काफी दुलार था। यही कारण है कि उसकी मौत को लेकर परिवार के लोगों का बुरा हाल है। खासकर मां गायत्री देवी तो रो-रो कर बेहोश हो जा रही थी। मंगलवार को बेहद गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.