Move to Jagran APP

रामबाबू पाल क्लब को हराकर चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब बना चैंपियन Prayagraj News

भवम क्लब ने सैफ क्लब को 81 रन से हराया। गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर भवम क्लब ने 35 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन बनाकर सैफ क्लब को 32.2 ओवर में 78 रन पर आउट कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 08:59 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 10:22 AM (IST)
रामबाबू पाल क्लब को हराकर चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब बना चैंपियन Prayagraj News
रामबाबू पाल क्लब को हराकर चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब बना चैंपियन Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन।  चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने स्व. लालता प्रसाद मिश्रा क्रिकेट प्रतियोगिता में चैंपियन होने का गौरव हासिल किया। ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज मैदान पर खेले गए फाइनल मुकाबले में रामबाबू पाल क्लब ने 33.3 ओवर में 141 रन बनाए। जवाब में चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने 21 ओवर में 4 विकेट खोकर 144 रन बनाए।

loksabha election banner

प्रथम मिश्रा को मैन ऑफ द सीरीज

समापन समारोह के मुख्य अतिथि मनोज पांडेय ने टीमों को पुरस्कार वितरित किया। इसमें प्रथम मिश्रा को मैन ऑफ द सीरीज, ब्रजेंद्र त्रिपाठी को मैन ऑफ़ द फाइनल, श्रेयस सिंह को बेस्ट बॉलर, ब्रजेंद्र त्रिपाठी को बेस्ट बैट्समैन ओर सुमित पांडेय को एमजिंग प्लेयर चुना गया। सुधीर सोनकर और कुंदन यादव ने अंपायरिंग व प्रितेश सोनकर ने स्कोरिंग की। इस अवसर पर प्रतियोगिता के अध्यक्ष राजेश्वर मिश्रा, अखिलेश शुक्ला, देवेश शुक्ला, सोमेश्वर पाण्डेय, विवेक सिंह, आलोक सिंह आदि थे।  

भवम ने सैफ क्लब को हराया

आरके अवस्थी स्मारक अंडर-12 प्रतियोगिता में भवम क्लब ने सैफ क्लब को 81 रन से हराया। गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर भवम क्लब ने 35 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन बनाकर सैफ क्लब को 32.2 ओवर में 78 रन पर आउट कर दिया। 

सावित्री देवी क्लब विजयी

 सत्येंद्र प्रसाद अंडर-14 लीग में सावित्री देवी क्रिकेट क्लब ने वाइएमसीए को 4 विकेट से पराजित किया। वाइएमसीए ने अपने मैदान पर 35 ओवर में 6 विकेट खोकर 207 रन बनाया। जवाब में सावित्री देवी क्लब ने 33 ओवर में 6 विकेट खोकर 210 रन बनाकर मैच जीत लिया।

 विराट की शतकीय पारी से दौलत हुसैन कॉलेज विजयी

  डॉ. रवि वर्मा अंडर-19 लीग में दौलत हुसैन इंटर कॉलेज ने फाफामऊ क्लब को सात विकेट से पराजित किया। केपी कॉलेज मैदान पर फाफामऊ क्लब ने 35 ओवर में 6 विकेट पर 209 रन बनाया। जवाब में दौलत हुसैन इंटर कॉलेज ने 32.3 ओवर में 3 विकेट पर 210 रन बना लिए। 

काटजू क्लब की विजयी

 जमुना क्रिश्चियन अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में काटजू क्लब ने महर्षि वेद व्यास क्लब पर नौ विकेट से जीत दर्ज की। जमुना कॉलेज मैदान पर मंगलवार को खेले गए मैच में महर्षि वेद व्यास क्लब की टीम 13.1 ओवर में 80 रन पर आउट हो गई। जवाब में काटजू क्लब ने 10.5 ओवर में एक विकेट खोकर 82 रन बना लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.