Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में अराजकता, रोडवेज बस चालक और कंडकटर की पिटाई, विरोध में चककाजाम

आगे निकलने के लिए पास नहीं देने पर दबंग ट्रक चालक और उसके साथियों ने रोडवेज बस चालक और परिचालक को रास्ते में रोककर पीट दिया। इसके विरोध में रोडवेज कर्मचारियों ने जाम लगाकर विरोध व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 06:50 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 05:00 AM (IST)
प्रतापगढ़ में  अराजकता, रोडवेज बस चालक और कंडकटर की पिटाई, विरोध में चककाजाम
प्रतापगढ़ में अराजकता, रोडवेज बस चालक और कंडकटर की पिटाई, विरोध में चककाजाम

प्रतापगढ़, जेएनएन : आगे निकलने के लिए पास नहीं देने पर दबंग ट्रक चालक और उसके साथियों ने रोडवेज बस चालक और परिचालक को रास्ते में रोककर पीट दिया। इसके विरोध में रोडवेज कर्मचारियों ने हंगामा किया और जाम लगाकर विरोध व्यक्त किया। कर्मचारियों का तेवर देख पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

loksabha election banner

रास्ते में बस रोककर किया हमला

प्रतापगढ़ डिपो से वाराणसी के लिए बुधवार को बस चली थी। महुली के आगे बस को पास देने के लिए पीछे से आ रहे एक ट्रक के चालक ने दबाव बनाया। ट्रक से लगातार हार्न बजाया जा रहा था। बस सवारी लेने के लिए रुकी थी, जिससे पास देने में देर हुई। पास मिलने के बाद ट्रक को अपने गांव खमपुर के पास आधे रास्ते में रोककर चालक अपने करीबियों के साथ खड़ा हो गया। बस वहां आई तो ट्रक चालक और उसके दबंग साथियों ने बस ड्राइवर अरुण कुमार और परिचालक जितेंद्र कुमार को बस में घुसकर मारा पीटा।

यात्रियों ने की चीख-पुकार

अचानक हुए इस हमले से यात्री सहम गए। शोर मचने पर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर भाग गए। इसके बाद सूचना मिलने पर रोडवेज कर्मी संयुक्त परिषद के प्रांतीय संगठन मंत्री सुरेश चंद्र पांडेय के साथ ही कर्मचारी नेता शिवकांत मिश्रा सहित दर्जनों लोग पहुंच गए और जाम लगा दिए। दोनों तरफ सैकड़ों वाहन जाम में फंस गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुकदमा दर्ज करने की बात कहकर जाम को खत्म कराया। करीब एक घंटे तक सड़क पर हंगामा होने के बाद कर्मचारी तहरीर लेकर कोतवाली पहुंचे। यहां पर आठ हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। आरोपितों में जितेंद्र गौतम, जटा शंकर, बबलू सरोज, महताब, अनिल, मुकेश, सचिन और करन हैं। इंस्पेक्टर प्रवीण कुशवाहा ने बताया कि इनमें जितेंद्र गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.