Move to Jagran APP

पत्नी समेत तीन पर आत्महत्या के लिए विवश करने का केस, कौशांबी में ट्रेन के सामने कूदकर दी थी युवक ने जान

कौशांबी जनपद के सैनी कोतवाली क्षेत्र के मौहारी गांव के समीप ट्रेन के आगे कूदकर युवक द्वारा जान देने के मामले में पुलिस ने पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 05:20 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 05:20 PM (IST)
पत्नी समेत तीन पर आत्महत्या के लिए विवश करने का केस, कौशांबी में ट्रेन के सामने कूदकर दी थी युवक ने जान
पुलिस ने पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मुकदमा दर्ज किया है।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद के सैनी कोतवाली क्षेत्र के मौहारी गांव के समीप ट्रेन के आगे कूदकर युवक द्वारा जान देने के मामले में पुलिस ने पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मुकदमा दर्ज किया है। कार्रवाई के बाद पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पत्नी की हरकतों से परेशान हो गया था जितेंद्र 

फतेहपुर जनपद के धाता चरखी शाहपुर निवासी ज्ञान सिंह का बेटा जितेंद्रसात फरवरी को मौहारी गांव के समीप पहुंचा और ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। कुछ देर बाद लोगों ने खून से लथपथ लाश देखी तो होश उड़ गए। कुछ दूर पर खड़ी उसकी बाइक के जरिए शव की शिनाख्त कराते हुए परिवार वालों को जानकारी दी गई। पहचान होने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अंतिम संस्कार के बाद पिता ज्ञान ने सैनी कोतवाली में जितेंद्र की पत्नी और ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की। शिकायती पत्र में बताया कि बेटा जितेंद्र से उसकी पत्नी अल्का उर्फ पूजा निवासी उदहिन खुर्द पइंसा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करती थी। घटना के दो दिन पहले वह झगड़ा कर अपने मायके आ गई थी। घटना वाले दिन जितेंद्र उसे बुलाने के लिए अपनी ससुराल गया था। इस बीच ससुरालियों से भी कहासुनी हुई। यह बात जितेंद्र को नागवार गुजरी और उसने मजबूरन ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मामले में जांच के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी अल्का समेत ससुराल पक्ष से हरिश्चंद्र व अनूप के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.