Move to Jagran APP

Pratapgarh News: घटिया निर्माण की पोल खोलने वाले सपा विधायक आरके वर्मा सहित 56 लोगों पर दर्ज हुआ केस, दीवार को धक्का देकर गिराने का मामला

प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के शिवसत गांव में निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कालेज की दीवार को 23 जून को दोपहर करीब 315 बजे विधायक डा. आरके वर्मा व उनके साथ रहे लोगों ने धक्का देकर गिरा दिया था। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 09:24 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 10:04 AM (IST)
Pratapgarh News: घटिया निर्माण की पोल खोलने वाले सपा विधायक आरके वर्मा सहित 56 लोगों पर दर्ज हुआ केस, दीवार को धक्का देकर गिराने का मामला
प्रतापगढ़ के रानीगंज में राजकीय इंजीनियरिंग कालेज की दीवार गिराने के मामले में विधायक व अन्‍य पर केस दर्ज हुआ।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में दीवार गिराने के मामले में विधायक आरके वर्मा फंस गए हैं। विधायक समेत 56 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। कार्यदायी संस्‍था के प्रोजेक्‍ट मैनेजर ने कंधई थाने में तहरीर दी थी। रानीगंज विधान सभा क्षेत्र में निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कालेज की दीवार गिराने का मामला है।

loksabha election banner

प्रतापगढ़ के रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के शिवसत गांव में निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कालेज की दीवार को 23 जून को दोपहर करीब 3:15 बजे विधायक डा. आरके वर्मा व उनके साथ रहे लोगों ने धक्का देकर गिरा दिया था। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करते हुए यह आरोप लगाया था कि निर्माण कार्य में अनियमितता बरती जा रही है।

इस मामले में डीएम ने ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के इंजीनियरों को भेजकर जांच कराई थी। इस बीच कार्यदायी संस्था अमरोंट्रास इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड नोएडा के प्रोजेक्ट मैनेजर मोहम्मद इरशाद ने कंधई थाने में पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसी दिन की चुनी गई दीवार को विधायक और उनके समर्थकों ने धक्का देकर गिरा दिया और इसका विरोध करने पर कंपनी के कर्मचारियों को धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने विधायक सहित छह नामजद और 40- 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कंधई एसओ त्रिलोकी नाथ पांडे ने बताया कि कार्यदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर की तहरीर पर विधायक और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.