Move to Jagran APP

किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर समेत 27 के खिलाफ केस दर्ज, मारपीट के विरोध में थाने में किन्‍नरों ने किया था हंगामा

किन्‍नर बबली का आरोप है कि छोटी 25 गुंडों के साथ सोनी किन्नर के घर में घुसकर मारपीट की और असलहा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। टीना छोटी ने कई साथियों के साथ सोनम किन्नर पर लाठी डंडा असलहा से हमला किया जिससे वह घायल हो गई थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 10:27 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 10:27 AM (IST)
किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर समेत 27 के खिलाफ केस दर्ज, मारपीट के विरोध में थाने में किन्‍नरों ने किया था हंगामा
प्रयागराज में किन्‍नरों का आपसी विवाद थाने तक पहुंच गया है। किन्‍नर अखाड़े के महामंडलेश्‍वर पर केस दर्ज हुआ है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। मतांतरण का मुकदमा दर्ज होने के बाद किन्नरों का आपसी विवाद बढ़ गया है। अब किन्नर बबली में शाहगंज थाने में किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर टीना मां उर्फ शंतु व छोटी उर्फ छाेटू किन्नर और 25 अज्ञात के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर कुछ किन्नरों ने खुल्दाबाद थाने में हंगामा किया था। अतरसुइया थाने में भी तहरीर दी थी।

loksabha election banner

किन्‍नर बबली ने लगाया आरोप : किन्‍नर बबली का आरोप है कि 27 अप्रैल 2022 की शाम छोटी अपने 25 गुंडों के साथ सोनी किन्नर के घर में घुसकर मारपीट की और असलहा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भावापुर में बधाई मांगने के दौरान टीना, छोटी ने कई साथियों के साथ सोनम किन्नर पर लाठी, डंडा, असलहा से हमला किया, जिससे वह घायल हो गई थी। यह भी आरोप है कि सात जून को महेवा नैनी में राधा किन्नर की पिटाई करते हुए सामान लूट लिया, जिसका मुकदमा दर्ज है।

खुल्‍दाबाद थाने में किन्‍नरों ने किया था हंगामा : बबली ने एफआइआर में राजरूपपुर में किन्नर नंदिनी के साथ हुई घटना और जार्जटाउन में दर्ज मुकदमे का फर्जी बताया है। शनिवार की शाम खुल्दाबाद थाने में भी मुकदमा दर्ज कराने को लेकर काफी देर तक किन्नर हंगामा करते थे। अतरसुइया थाने में भी लिखित शिकायत दी गई है। फिलहाल बबली व छाेटी किन्नर के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। दोनों पक्षों के बीच पहले भी कई केस दर्ज किए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.