Move to Jagran APP

यूपी टीईटी की 23 जनवरी को होने वाली परीक्षा के अभ्‍यर्थी रोडवेज बसों में फ्री कर सकेंगे यात्रा

रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक टीकेएस विसेन ने बताया कि यूपी टीईटी के परीक्षार्थी अपने साथ एडमिट कार्ड की एक अतिरिक्त प्रति रखें जिसे रोडवेज परिचालक को दें। साथ में फोटो युक्त पहचान पत्र भी दिखाएं। बिना एडमिट कार्ड की छायाप्रति व पहचान पत्र के फ्री में यात्रा नहीं कर सकेंगे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 04:27 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 04:27 PM (IST)
यूपी टीईटी की 23 जनवरी को होने वाली परीक्षा के अभ्‍यर्थी रोडवेज बसों में फ्री कर सकेंगे यात्रा
यूपी टीईटी के परीक्षार्थी प्रवेश पत्र की फोटोकापी देकर रोडवेज बसों में फ्री यात्रा कर सकते हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी) में शामिल हो रहे परीक्षार्थियों की लिए राहत भरी खबर है। 23 जनवरी को आयोजित टीईटी परीक्षा में उन्हें रोडवेज बस से फ्री में यात्रा कराई जाएगी। यह सुविधा 22, 23 व 24 जनवरी को मिलेगी। यहां परीक्षार्थी ये भी जान लें कि सिटी बसों केवल 23 जनवरी को ही यह सुविधा उन्‍हें मिलेगी।

loksabha election banner

परीक्षार्थियों को फ्री सफर के लिए यह करना होगा

परीक्षार्थी को फ्री सफर करने के लिए अपने साथ प्रवेश पत्र की एक अतिरिक्त कापी रखनी होगी। बस में परिचालक को यह कापी देनी होगी। जिसका रिकार्ड रखा जाएगा। 28 नवंबर को टीईटी परीक्षा पेपर लीक हुआ था और परीक्षा रद की गई थी। जब तक परीक्षा केंद्रों पर सूचना पहुंचती कई स्थानों पर परीक्षा शुरू भी हो गई थी। पेपर लीक की सूचना प्रसारित होने व परीक्षा रद करने के आदेश के बाद परीक्षार्थियों से ओएमआर शीट व प्रश्नपत्र वापस ले लिए गए थे।

शासन ने यह आदेश सभी रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधकों को भेजा है

इसके बाद ही रोडवेज बसों से फ्री में घर जाने के लिए आदेश जारी हुआ था और कहा गया था कि परीक्षार्थी एडमिट कार्ड दिखाकर रोडवेज से वापस घर जा सकेंगे। हालांकि रोडवेज के पास ऐसा कोई आदेश न पहुंचने के कारण सुविधाएं नहीं मिल सकी थी। जिस पर कई स्थानों पर परीक्षार्थियों ने हंगामा भी किया था। फिलहाल शासन की ओर से नया आदेश सभी क्षेत्रीय प्रबंधकों को भेजा गया है, जिसमें परीक्षार्थियों को फ्री यात्रा कराने का निर्देश दिया गया है।

परीक्षार्थी एडमिट कार्ड की अतिरिक्‍त प्रति परिचालक को दें : रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक

रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक टीकेएस विसेन ने बताया कि परीक्षार्थी अपने साथ एडमिट कार्ड की एक अतिरिक्त प्रति लेकर आएं, जिसे रोडवेज परिचालक को दें। साथ में फोटो युक्त पहचान पत्र भी दिखाएं। बिना एडमिट कार्ड की छायाप्रति व पहचान पत्र के फ्री में यात्रा नहीं कर सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.