Move to Jagran APP

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल बोले, पीएम का सपना है कि हवाई चप्‍प्‍ल वाले भी हवाई जहाज की यात्रा करें Prayagraj News

कैबिनेट मंत्री ने ट्वीट किया है कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट बहुत ही भव्य होगा। केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने इसके लिए धनराशि जारी कर दी है। यह भी बताया है कि इसके लिए 250 करोड़ की धनराशि केंद्र सरकार ने जारी की।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 08:49 AM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 05:30 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल बोले, पीएम का सपना है कि हवाई चप्‍प्‍ल वाले भी हवाई जहाज की यात्रा करें Prayagraj News
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि हवाई चप्पल वालेे भी हवाई जहाज की यात्रा करें।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश सरकार कनेक्टिविटी बढ़ाने पर बल दे रही है। चाहे सड़क मार्ग हो, जल मार्ग या फिर वायु मार्ग। लोगों को आने जाने के पर्याप्त संसाधन मिलें यही लक्ष्य है। इसी दिशा में निरंतर प्रयास हो रहे हैं। इस बात पर भी बल दिया जा रहा है कि सभी की यात्रा सुरक्षित हो। पिछले दिनों प्रयागराज प्रवास के दौरान कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि हवाई चप्पल वालेे भी हवाई जहाज की यात्रा करें। इस दिशा में प्रयास तेज हो रहे हैं।

loksabha election banner

बहुत ही भव्य होगा मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट

कैबिनेट मंत्री ने ट्वीट किया है कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट बहुत ही भव्य होगा। केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने इसके लिए धनराशि जारी कर दी है। यह भी बताया है कि इसके लिए 250 करोड़ की धनराशि केंद्र सरकार ने जारी की। प्रदेश सरकार ने भूमि खरीदने के लिए 321.99 करोड़ रुपये स्वीकृत किए हैं। प्रधानमंत्री के उस वक्तव्य को भी ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि हमने जितनी ज्यादा प्रगति की, उतना ही मानव मात्र की प्रगति के लिए और प्रयास हम करते रहे। हमारे यही संस्कार और यही इतिहास आज आत्मनिर्भर भारत के संकल्प के रूप में एक बार फिर से जागृत हो रहा है।

जामरहित सुगम्य सड़क यातायात सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है कि जाम रहित जामरहित सुगम्य सड़क यातायात सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह भी बताया है कि जनपद बिजनौर के विकासखंड मौ. देवमल के ग्राम डेवलगढ़ में गंगा नदी पर बन रहे पांटून सेतु कार्य को शीघ्रातिशीघ्र पूरा किए जाने के लिए 111.5 लाख रुपये की धनराशि निर्गत की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.