Move to Jagran APP

गोली से जख्मी कारोबारी की हालत चिंताजनक, आरोपित पुलिस गिरफ्त से दूर Prayagraj News

गोली मारकर कारोबारी को जख्‍मी करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गया। अस्‍पताल में कारोबारी की हालत गंभीर है वहीं पुलिस पकड़ से आरोपित अभी दूर ही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 11:53 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 11:53 AM (IST)
गोली से जख्मी कारोबारी की हालत चिंताजनक, आरोपित पुलिस गिरफ्त से दूर Prayagraj News
गोली से जख्मी कारोबारी की हालत चिंताजनक, आरोपित पुलिस गिरफ्त से दूर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कारोबारी गिरीश चंद्र जायसवाल को गोली मारने वाला आरोपित अवधेंदु शेखर शुक्ला घटना के चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। शिवकुटी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए सोरांव और मऊआइमा में छापेमारी की लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। करीबियों को उठाकर की गई पूछताछ में कुछ सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर उसकी तलाश चल रही है। वहीं, स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कारोबारी गिरीश की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

loksabha election banner

यह था मामला

शिवकुटी में अपट्रान चौराहे के पास रहने वाले गिरीश चंद्र जायसवाल की चावल मिल है। उनके भाई लोक निर्माण विभाग में ठेकेदार हैं। गिरीश चंद्र की रिश्तेदार सोरांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है। उसका पति से तलाक का केस चल रहा है। वहीं मऊआइमा में तेजपुर गांव निवासी अरधेंदु शुक्ल कुछ साल पहले शिक्षिका के संपर्क में आया था। जब शिक्षिका को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। करीब एक माह पूर्व किराए पर नया कमरा ले लिया और बच्चों के साथ वह रहने लगी। इसके बाद भी अरधेंदु मिलने आता रहा।

शिक्षिका के घर युवक ने कारोबारी को मारी थी गोली

एक रात में मिलने अरधेंदु फिर आया तो शिक्षिका ने इसकी सूचना गरीश को दी। इस पर गिरीश वहां पहुंच गए। इस दौरान उनका अरधेंदु से विवाद हो गया। इस दौरान हाथापाई के बीच अरधेंदु ने गोली चला दी। मुंह पर गोली लगने से कारोबारी गिरीश का जबड़ा टूट गया और वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग वहां पहुंचते, आरोपित अरधेंदु वहां से फरार हो गया।

गिरीश के भाई ने दर्ज कराया था केस

मामले में गिरीश के भाई सतीश चंद्र जायसवाल ने मऊआइमा के तेजपुर गांव निवासी अवधेंदु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित सोरांव स्थित मेवालाल इंटर कॉलेज में कार्यालय प्रभारी है। इंस्पेक्टर शिवकुटी महेश कुमार का कहना है कि आरोपित की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.