Move to Jagran APP

प्रयागराज में व्‍यापारी नेता बोले-व्यापारियों की समस्याओं का प्रमुखता से निपटारा करेगा व्यापार मंडल

नैनी व्‍यापार मंडल की बैठक हुई। इसमें साथ ही अगले माह से नैनी के नई बाजार को 15 तारीख के बाद आने वाले दो रविवार को बंद रखने का निर्णय लिया गया। कहा गया कि व्यापारियों के उत्पीड़न के खिलाफ सभी एकजुट होकर उसका विरोध करेंगे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 10:07 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 10:07 AM (IST)
प्रयागराज में व्‍यापारी नेता बोले-व्यापारियों की समस्याओं का प्रमुखता से निपटारा करेगा व्यापार मंडल
नैनी व्‍यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एकजुटता का परिचय दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में नैनी व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने एकजुटता का परिचय दिया। उन्‍होंने व्‍यापारियों की हर संभव मदद करने की बात कही और उनकी समस्‍याओं के समाधान के लिए प्रयास करने की बात दोहराई। व्यापारियों की समस्या का प्रमुखता से निदान करने पर भी जोर दिया गया। सरकारी अमले द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न रोकने की भी रणनीति बनाई गई। इसका विरोध करने का निर्णय लिया गया।

loksabha election banner

नैनी व्‍यापार मंडल की बैठक हुई। इसमें साथ ही अगले माह से नैनी के नई बाजार को 15 तारीख के बाद आने वाले दो रविवार को बंद रखने का निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुभाष केसरवानी ने कहा कि व्यापारियों के उत्पीड़न के खिलाफ सभी एकजुट होकर उसका विरोध करेंगे। उन्‍होंने कहा कि प्रत्‍येक महीने की 15 तारीख के बाद के दो रविवार को बाजार बंद रखा जाएगा। इसका सभी व्यापारियों को पालन करना चाहिए।

संचालन कर रहे महामंत्री घनश्याम जायसवाल ने  बताया कि बंदी का निर्णय व्यापारियों की सलाह के बाद लिया गया है। उन्होंने बताया कि व्यापारियों की समस्या के निदान के लिए व्यापार मंडल के सभी पदाधिकारी हमेशा तत्पर रहते हैं। आगे भी वह अपने कर्तव्यों का पूरी तरह ईमानदारी से निर्वहन करेंगे। व्यापारियों को कोई तकलीफ न हो, इसके लिए महीने में दो रविवार को ही साप्ताहिक बंदी रखी गई है। बैठक में राजकुमार जयसवाल, मोहम्मद अजहर, इंद्र बहादुर सिंह, डॉक्‍टर एमएम सिद्दीकी, फतेह बहादुर, गुलशन, अनिल सेठी,  राजेश जायसवाल, गप्पू चौरसिया आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.