Move to Jagran APP

Coronavirus Effect : वर्क फ्राम होम का कंसेप्ट शुरू होने से ब्राडबैंड और राउटर आदि की डिमांड बढ़ी Prayagraj News

कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए मल्टीनेशनल कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्राम होम करने को कहा है। इससे ब्राडबैंड व राउटर आदि की डिमांड बढ़ गई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 10:34 AM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 06:55 PM (IST)
Coronavirus Effect : वर्क फ्राम होम का कंसेप्ट शुरू होने से ब्राडबैंड और राउटर आदि की डिमांड बढ़ी Prayagraj News
Coronavirus Effect : वर्क फ्राम होम का कंसेप्ट शुरू होने से ब्राडबैंड और राउटर आदि की डिमांड बढ़ी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस का खतरा ऐसा बढ़ा कि लोग घर से निकलने में घबराने लगे हैं। ऐसे में मल्टीनेशनल कंपनियों ने वर्क फ्राम होम (घर पर रह कर काम) का आदेश कर दिया और कर्मचारियों को 31 मार्च तक के लिए घर भेज दिया है। वर्क फ्राम होम का कंसेप्ट शुरू होने से ब्राडबैंड और राउटर आदि की डिमांड बढ़ गई है।

loksabha election banner

मल्टीनेशनल कंपनियों के कर्मी घर से ही काम कर रहे हैं

कोरोना वायरस का संक्रमण रोक कर ही इससे बचा जा सकता है। इसे रोकने के लिए लोगों को मिलना-जुलना बंद करना होगा। देश के हालात को देखते हुए रविवार को जनता कर्फ्यू भी लग गया। ऐसे में मल्टीनेशनल कंपनियों ने अपने कर्मचारियों से वर्क फार्म होम शुरू करा दिया है।

कई युवाओं को कंपनी से वर्क फार्म होम का निर्देश है

प्रयागराज के तमाम युवा दिल्ली, मुंबई, नोएडा, बेंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता आदि की मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करते हैं। मुंडेरा चुंगी पर रहने वाली मधु कुमारी कोलकाता की मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती हैं। होली के बाद 15 मार्च को ड्यूटी पर गईं लेकिन कोरोना वायरस के खौफ को देखते हुए 20 मार्च को लौट आई। उनको कंपनी से वर्क फार्म होम का निर्देश है। अब वह घर से काम कर रही हैं। इसी प्रकार सोहबतियाबाग के रहने वाले सौरभ शुक्ल ने बताया कि वह बेंगलुरू में मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं। उन्हें होली के बाद जाना था लेकिन गए नहीं। वर्क फार्म होम का आदेश आया तो घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे ही कई युवा घर से ही कंपनी का काम निपटा रहे हैं।

बीएसएनएल के ब्राडबैंड की मांग बढ़ी

बीएसएनएल का ब्राडबैंड कनेक्शन देने के लिए फ्रेंचाइजी धारक नीरज पांडेय ने बताया कि कई दिनों से ब्राडबैंड की डिमांड बढ़ गई है। रोजाना कई कनेक्शन लग रहे हैं। बीएसएनएल के अलावा निजी कंपनियों के ब्राडबैंड की ज्यादा डिमांड है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.