Move to Jagran APP

फतेहपुर की बीना का था घूरपुर में मिला शव Prayagraj News

घूरपुर में पिछले दिनों खेत में मिली युवती की लाश की शिनाख्त हो गई है। वह फतेहपुर की बीना की लाश थी। उसके पति ने पहचान करते हुए पुलिस को जानकारी दी।

By Edited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 08:54 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 08:34 AM (IST)
फतेहपुर की बीना का था घूरपुर में मिला शव Prayagraj News
फतेहपुर की बीना का था घूरपुर में मिला शव Prayagraj News
प्रयागराज, जेएनएन। घूरपुर में फ्लाइओवर के बगल खेत में गुरुवार सुबह मृत मिली युवती फतेहपुर के ललौली गांव निवासी ओंकार सोनकर की पत्नी बीना (22) थी। पति ने उसकी पहचान की।

पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचे पति ने की शिनाख्‍त
युवती की शिनाख्त न हो पाने के कारण पुलिस शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखकर लापता युवतियों के बारे में जानकारी जुटा रही थी। इसी बीच शुक्रवार दोपहर फतेहपुर के ललौली गांव का ओंकार सोनकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा। उसे अखबारों से पता चला था कि घूरपुर में युवती की लाश मिली है। युवती की शिनाख्त अपनी पत्नी के रूप में की।

पूर्व फौजी की बेटी थी बीना
बताया कि बीना कानपुर देहात के अकबरपुर निवासी पूर्व फौजी अशोक यादव की बेटी थी। तीन भाई बहनों में वह छोटी थी। बीना से उसने दो साल पहले प्रेम विवाह किया था। वह बीएससी अंतिम साल की पढ़ाई कर रही थी। एक निजी कंपनी में काम करने वाले ओंकार के मुताबिक, पिछले साल वह यहां सोहबतियाबाग में पेट्रोल पंप के पीछे बबलू यादव की बालू गिंट्टी की दुकान में काम करता था। वह पत्नी बीना को भी बैरहना में किराए के कमरे पर ले आया था।

पति ने कहा, बबलू से वह चोरी-छिपे मिलती थी
ओंकार का आरोप है कि उसी दौरान बबलू और बीना का चोरी-छिपे मिलना जुलना हुआ। फिर वह बीना को लेकर बेंगलुरू चला गया था। वहां से आठ माह बाद घर लौट आया था। इस बीच उन दोनों में झगड़ा होने लगा था। कुछ दिन मायके में रहकर 12 अगस्त को बीना फतेहपुर में ससुराल आई, तब भी वह फोन पर बबलू से बात करती थी। उसके एतराज करने पर बबलू ने उस पर बीना को बंधक बनाने का आरोप लगाते हुए 100 नंबर पर शिकायत की तो ललौली पुलिस थाने ले गई थी। माजरा समझने के बाद पुलिस ने बीना को मायके भेज दिया। हालांकि वह मायके की बजाय कानपुर में सहेली के यहां रुकी रही।

हत्या में किसका हाथ, बना है राज
ओंकार के मुताबिक, बीना की तलाश में वह गुरुवार को सोहबतियाबाग में बबलू की दुकान पर आया। वहां पल्लेदारी करने वाले उसके गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि बुधवार को बबलू उसकी पत्नी बीना को बस अड्डे से दुकान पर लाया था। वह कुछ देर बाद दुकान से चला गया तभी कार से चार नकाबपोश आए और बीना को कार में उठा ले गए थे।

पति का आरोप कि बबलू के घरवालों ने कराया कत्‍ल
ओंकार ने आरोप लगाया कि बबलू की पत्नी और घरवालों ने बीना का कत्ल कराया है। एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी के मुताबिक घूरपुर पुलिस को नामजद तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस को बबलू घर पर नहीं मिला।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.