Move to Jagran APP

बिलटेक क्लब ने किशोरी लाल क्लब को 29 रनों से हराया Prayagraj News

बिलटेक क्लब ने किशोरी लाल क्लब को 29 रनों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिलटेक क्लब ने 30 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 09:21 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 07:55 AM (IST)
बिलटेक क्लब ने किशोरी लाल क्लब को 29 रनों से हराया Prayagraj News
बिलटेक क्लब ने किशोरी लाल क्लब को 29 रनों से हराया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कीडगंज क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित अनिसुर रहमान स्मृति कप टूर्नामेंट में बिलटेक क्लब ने किशोरी लाल क्लब को 29 रनों से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिलटेक क्लब ने निर्धारित 30 ओवरों में निर्धारित 30 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी किशोरी लाल क्लब 27 ओवरों में सभी विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी।

loksabha election banner

चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब की प्रभावी जीत

एसीए की ओर से आयोजित सत्येंद्र प्रसाद स्मारक अंडर-14 लीग में विष्णु भगवान स्कूल को 113 रन से हराया। केपी कॉलेज मैदान पर सोमवार को खेले गए मैच में चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने 35.4 ओवर में 199 रन बनाए। जवाब में विष्णु भगवान स्कूल की टीम 27.4 ओवर में 86 रन पर सिमट गई।

जगत तारन में पुरस्कृत किए गए विजेता खिलाड़ी

 जगत तारन पीजी कॉलेज में सोमवार को वार्षिक खेलकूद सप्ताह के समापन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें विभिन्न प्रतियोगिता के विजेता खिलाडिय़ों को मुख्य अतिथि जगत तारन एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष कल्याण कुमार घोष ने पुरस्कृत किया।  मुख्य अतिथि ने छात्राओं को संबोधित करते हुए खेल की महत्ता समझाया और सफलता के लिए हार और जीत का समान रूप से सामना करने का संदेश दिया। मोबाइल से दूर रहकर कुछ समय खेल को देने की अपील की। इसके बाद विजेता छात्राओं को पुरस्कृत किया।

उप्र खो-खो एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी सम्मानित

इस अवसर पर खेल के क्षेत्र में अपने महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए उप्र खो-खो एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी संतोष सिंह को सम्मानित किया गया। प्राचार्या प्रो. डॉ. कमला दुबे ने अतिथि का स्वागत किया। महाविद्यालय के खेलकूद क्रियाकलाप समिति के प्रभारी डॉ. अनुज वर्मा ने खेल रिपोर्ट प्रस्तुत की। डॉ. अंकिता चतुर्वेदी के निर्देशन में छात्राओं ने गीत प्रस्तुत किया। संचालन डॉ. मीनाश्री यादव ने किया। इस दौरान डॉ. संध्या पांडेय, डॉ. नंदिनी मुखर्जी, डॉ. अर्चना पॉल, डॉ. शिखा दीक्षित, डॉ. संगीता अग्रवाल, डॉ. आशीष मिश्र, डॉ. रमा गुप्ता, अंजली शिवहरे, डॉ. अंकिता चतुर्वेदी आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.