Move to Jagran APP

बेसहारा मवेशी से टकराई बाइक, ट्रक मालिक की मौत

घूरपुर थाना क्षेत्र के बुदावा गांव के सामने प्रयागराज-रीवा हाईवे पर बरात से वापस घर लौटते समय बेसहारा मवेशियों से टकराकर बाइक सगे भाई सवार डिवाइडर से भिड़ गए। इससे बाइक चालक ट्रक मालिक की मौके पर मौत हो गई जबकि छोटा भाई घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 11:19 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 11:19 PM (IST)
बेसहारा मवेशी से टकराई बाइक, ट्रक मालिक की मौत
बेसहारा मवेशी से टकराई बाइक, ट्रक मालिक की मौत

शंकरगढ़ : घूरपुर थाना क्षेत्र के बुदावा गांव के सामने प्रयागराज-रीवा हाईवे पर बरात से वापस घर लौटते समय बेसहारा मवेशियों से टकराकर बाइक सगे भाई सवार डिवाइडर से भिड़ गए। इससे बाइक चालक ट्रक मालिक की मौके पर मौत हो गई जबकि छोटा भाई घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

जसरा क्षेत्र के पंवरी गांव निवासी बबलू बिद (36) ट्रक स्वामी थे। वह अपना ट्रक खुद ही चलाते थे। बबलू बुधवार को अपने छोटे भाई के साथ बाइक से कौंधियारा क्षेत्र के जारी बाजार में बरात में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। जैसे ही बुदावा गांव के सामने रीवा हाईवे पर पहुंचे थे कि अचानक एक बेसहारा मवेशी बाइक के सामने आ गया। जिससे बबलू की बाइक टकराकर डिवाइडर से भिड़ गई। हादसे में बबलू बिद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छोटा भाई शिवाकर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को जसरा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया और शव को कब्जे में लिया। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद बबलू की पत्नी व चार बच्चे बेसहारा हो गए। उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया। ट्रक चलाकर बबलू पत्नी सुशीला देवी व दो बेटी राधिका, प्रभा व दो बेटे मिथिलेश, प्रमोद का जीविकोपार्जन करते थे। अभी बच्चे छोटे हैं। पति की मौत पर पत्नी सुशीला कई बार बेहोश होकर बेसुध हो जाती थी। पत्नी सुशीला को परिवार की महिलाएं संभाल रही थीं। मां सुषमा देवी सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। कई जिंदगियों को निगल चुके हैं पशु

क्षेत्र में प्रयागराज-रीवां तथा प्रयागराज-झांसी हाईवे पर बेसहारा मवेशियों का झुंड तो कई जिदगियों को अब तक निगल चुका है। बावजूद स्थानीय प्रशासन बेसहारा मवेशियों को हाईवे से हटाने में नाकामयाब हो रहा है। आए दिन इन मवेशियों से हादसे होते हैं। बाइक से गिरकर एएनएम घायल

सहसों : इफको पुलिस चौकी अंतर्गत चिरौरा चौराहे के समीप बुधवार को देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर में कार्यरत एएनएम कमला देवी बाइक से गिर गई। जिससे उन्हें गंभीर चोंटे आई।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर में कार्यरत एएनएम कमला देवी बाइक से सहसों से फूलपुर आ रही थी। अचानक प्रयागराज गोरखपुर राजमार्ग पर चिरौड़ा चौराहे के समीप फिसल कर गिर पड़ी, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई। सरकारी एंबुलेंस 108 के पायलट संदीप यादव तथा ईएनटी अशोक पाल ने घायल कमला देवी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूलपुर ले आए। जहां से चिकित्सकों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.