Move to Jagran APP

प्रयागराज में सगे भाइयों सहित तीन युवकों की हत्‍या, शव रख रास्‍ताजाम, पुलिस ने शांत कराया मामला

प्रयागराज के यमुनापार स्थित कोरांव थाना क्षेत्र में तीन युवकों की हत्‍या कर दी गई। जिन युवकों की हत्‍या हुई है उनमें से दो सगे भाई थे। नदी पुल पर तीनों का शव मिला। आक्रोशित लोगों ने रास्‍ताजाम किया। पुलिस ने मामला शांत कराया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 09:19 AM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 02:22 PM (IST)
प्रयागराज में सगे भाइयों सहित तीन युवकों की हत्‍या, शव रख रास्‍ताजाम, पुलिस ने शांत कराया मामला
प्रयागराज के कोरांव थाना इलाके में तीन युवकों को मौत के घाट उतार दिया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में बड़ी वारदात हुई। यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र में सोमवार की रात तीन युवकों की हत्‍या कर दी गई। इनमें से दो सगे भाई थे। बेलन नदी पुल पर तीनों की एक ही स्‍थान पर लाश मिली। जानकारी होने पर कई थानों की पहुंची पुलिस तहकीकात कर रही है। हत्‍यारों का पता नहीं चल सका है। आक्रोशित परिवार के लोग व ग्रामीण पुलिस को शवों को सौंपने से इंकार कर दिया। उच्‍चाधिकारियों के समझाने पर मामला शांत हुआ।

loksabha election banner

पुलिस ने खुलवाया जाम, शवों को भिजवाया पोस्टमार्टम हाउस

सगे भाई समेत तीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने लाश को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था, जिसे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह समझा बुझाकर खोलवा दिया। साथ ही तीनों लाशों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर साफ होगा कि युवकों की हत्या हुई या हादसे का शिकार हुए। हालांकि स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया है और हत्या की तहरीर भी लिखी जा रही है। अब तक कि जांच में पता चला है कि सूचना मिलने के थोड़ी देर बाद बाद ही आकाश का चाचा मौके पर पहुंचा था। उसने भतीजे का मोबाइल अपने पास रख लिया था, जिसे बाद में सीओ ने अपने कब्जे में लिया। व्यपारी के बेटे के पास पैसा कितना था और किससे लेकर आ रहे थे, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। घटनास्थल से कुछ दूर पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

सगे भाई धान का कारोबार करते थे, व्‍यापारी से रुपये लेने गए थे

यमुनापार के कोरांव थाना क्षेत्र के गजाधरपुर गांव निवासी पप्‍पू केसरी रहते हैं। उनके दो पुत्र विकास केसरी 25 और आकाश केशरी 22 हैं। दोनों सगे भाई धान का कारोबार करते थे। सोमवार की रात में विकास और आकाश गांव के ही मौनी आदिवासी के 20 वर्षीय पुत्र कलवा के साथ ड्रमंडगंज गए थे। वहां किसी व्‍यापारी को धान उन्‍होंने बेचा था, उसी का रुपया लेने तीनों गए थे।

भाइयों को रुपये मिले या नहीं, इसका पता लगा रही पुलिस

पिता पप्‍पू केसरी के मुताबिक तीन लाख रुपये लेने के लिए विकास, आकाश और कलवा एक ही बाइक से गए थे। उस पता नहीं चल सका है क‍ि व्‍यापारी से उन्‍हें रुपये मिले या नहीं, इसका पुलिस पता लगा रही है। ड्रमंडगंज से तीनों बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। हालांकि जब देर रात तक वे वापस घर नहीं लौटे तो परिवार वालों को चिंता हुई।

कोरांव में बेलन नदी पुल पर मिले तीनों शव

ग्रामीणों के साथ तीनों के परिवार के सदस्‍य खोजते हुए रामगढ़ पुलिस चौकी के निकट अयोध्‍या ग्राम पंचायत स्थित बेलन नदी के पुल पर पहुंचे तो वहां बाइक खड़ी थी। नजदीक जाने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। विकास, आकाश ओर कलवा का शव वहां पड़ा था। कुछ ही देर में सूचना पर वहां पुलिस भी पहुंची। बताते हैं कि किसी के गले पर काला निशान था तो किसी के शरीर व गले पर चाकू के निशान थे।

ग्रामीणों में वारदात को लेकर आक्रोश

सुबह भारी संख्‍या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। एसओ खीरी, एसओ मांडा, इंस्‍पेक्‍टर कोरांव के साथ भारी संख्‍या में वहां पुलिस पहुंची। जांच पड़ताल की जा रही है। हालांकि आक्रोशित लोगों ने पुलिस को शव देने से मना कर दिया है। वहां क्षेत्रीय विधायक राजमणि कोल, तहसीलदार डाक्‍टर विशाल शर्मा, चेयरमैन नरसिंह कुमार केसरी भी पहुंच गए हैं। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.