Move to Jagran APP

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर प्रयागराज में सामूहिक हत्‍याकांड के मृतकों के घर पहुंचे, स्वजनों को दिलासा दी

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि दलितों और असहायों पर हो रहे अत्याचार का बदला समय आने पर लिया जाएगा। अत्याचार सहने के बजाय सभी को एकजुट होकर उसका जवाब देने का समय अब आ गया है। दलितों के साथ हुए अत्याचार की लंबी सूची उनके पास है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 13 Dec 2021 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 03:10 PM (IST)
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर प्रयागराज में सामूहिक हत्‍याकांड के मृतकों के घर पहुंचे, स्वजनों को दिलासा दी
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने फाफामऊ सामूहिक हत्‍याकांड में मृत लोगों के परिवार से मुलाकात की।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में गंगापार में फाफामऊ के गांव में कुछ दिन पूर्व नाबालिग से दुष्कर्म के बाद एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद तमाम राजनीतिक पार्टियों के नेता मृतकों के घर पहुंच कर स्वजनों को सांत्वना दिया था। सोमवार को भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद भी शोक संतृप्‍त परिवार से मिलने पहुंचे। उनके साथ समर्थकों की भीड़ भी थी।

loksabha election banner

बोले, दलितों व असहायों पर हो रहे अत्‍याचार का लिया जाएगा बदला

भीम आर्मी चीफ करीब एक घंटे मृतकों के स्वजनों के पास रहे। इस दौरान उन्‍होंने उनकी एक-एक बात गौर से सुनी। इसके बाद उन्होंने कहा कि दलितों और असहायों पर हो रहे अत्याचार का बदला समय आने पर चुन-चुन कर लिया जाएगा। बोले कि अत्याचार सहने के बजाय सभी को एकजुट होकर उसका जवाब देने का समय अब आ गया है। पूरे प्रदेश में दलितों के साथ हुए अत्याचार की लंबी सूची उनके पास है। इसमें शामिल लोगों से हिसाब लिया जाएगा। जरूरत पड़ी तो न्यायालय का साथ लेंगे।

भीम आर्मी चीफ के आगमन के दौरान पुलिस रही तैनात

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि फाफामऊ में हुए सामूहिक हत्याकांड में शामिल आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनका साथ दे रहे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को भी मुर्गा बनाकर दंड दिया जाएगा। उन्‍होंने स्वजनों के द्वारा लड़ी जा रही न्याय की लड़ाई में हर समय साथ देने का आश्वासन दिया। चंद्रशेखर आजाद वहां से निकले तो उनके समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे भी लगाए। चंद्रशेखर आजाद के आने की सूचना पर पुलिस प्रशासन पहले से ही सतर्क था। कानून व्यवस्था के दृष्टिगत पुलिस तैनात रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.