Move to Jagran APP

मछली खाने के लिए बुलाया फिर धारदार हथियार से पड़ोसी ने कर दिया हमला

राजापुर के एक व्‍यक्ति ने अपने पड़ोसी को मछली खाने का आमंत्रण दिया। जब वह पहुंचा तो उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। केस दर्ज है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 12:01 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2019 12:01 PM (IST)
मछली खाने के लिए बुलाया फिर धारदार हथियार से पड़ोसी ने कर दिया हमला
मछली खाने के लिए बुलाया फिर धारदार हथियार से पड़ोसी ने कर दिया हमला

प्रयागराज, जेएनएन। राजापुर में रहने वाले गोरख कुमार को मछली खाने के लिए कमरे पर बुलाकर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जख्मी होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोरख के भाई धर्मेंद्र ने मनीष, गौरव व कई अन्य के खिलाफ कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

loksabha election banner

आरोपित पड़ोसी है, दर्ज हुआ केस 

मऊ जिले के सुल्तानपुर निवासी धर्मेंद्र अपने भाई के साथ राजापुर मुहल्ले में किराए का कमरा लेकर रहता है। धर्मेंद्र का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले मनीष ने अपने कमरे में मछली बनाई थी। उसके भाई को खाने के लिए बुलाया। जब उसका भाई वहां पहुंचा तो धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। घायल होने पर उसे धमकी देते हुए कमरे से बाहर धकेल दिया और साथी के साथ भाग निकला। इस घटना से मुहल्ले में खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बेली अस्पताल में भर्ती कराया। केस दर्ज हुआ है। 

बोले इंस्पेक्टर कैंट 

इंस्पेक्टर कैंट अरविंद गौतम का कहना है कि आरोपित और पीडि़त दोस्त हैं। यहां पर किराए का कमरा लेकर सभी मजदूरी करते हैं। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है। 

शर्ट बदलने को मारपीट, रिपोर्ट 

सिविल लाइंस स्थित एक शॉपिंग मॉल में शर्ट बदलने को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा बढऩे पर युवकों ने मैनेजर मुजफ्फर अंसारी से गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। इससे वहां खलबली मच गई। मामले में संजय मिश्रा और उसके चार साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.