Move to Jagran APP

Prayagraj में मऊआइमा नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन के खिलाफ लिखा गया एक और मुकदमा, तहकीकात कर रही पुलिस

जनपद के मऊआइमा नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन मोहम्मद शोएब अंसारी के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। पहले से ही एक मुकदमे में वांछित चल रहे पूर्व चेयरमैन की मुश्किल अब और बढ़ जाएगी। पुलिस ने इस मामले में भी कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 06:00 AM (IST)
Prayagraj में मऊआइमा नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन के खिलाफ लिखा गया एक और मुकदमा, तहकीकात कर रही पुलिस
पीड़ित ने एफआइआर में कहा है कि सभी लोग मिलकर जमीन पर कब्जा कर रहे हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के मऊआइमा नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन मोहम्मद शोएब अंसारी के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। सोरांव थाने में इकबाल उद्दीन की तहरीर पर शोएब अंसारी, उसके भाई मोहम्मद इदरीश बब्बू, जाहिद व इनायत उल्ला, मो. तल्हा, अब्दुल कुद्दूस, हाफिज इनायत उल्ला, बब्बू और उसके भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। पहले से ही एक मुकदमे में वांछित चल रहे पूर्व चेयरमैन की मुश्किल अब और बढ़ जाएगी। पुलिस ने इस मामले में भी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

 दूसरी की जमीन को प्लाटिंग कर बेचने का है आरोप

आजमपुर बस्ती निवासी इकबाल उद्दीन का आरोप है कि उसकी चार बिस्वा आराजी जमीन है। उसकी अनुपस्थिति में पूर्व चेयरमैन ने इंटर लॉकिंग करवा दिया। उससे लगी जमीन जो अब्दुल हकीम व हनीफ की है, उस पर भू-माफिया इनायत उल्ला और उसका बेटा तल्हा ने मार्केट बनवा लिए हैं। यह भी आरोप है कि इकबाल की जमीन को रास्ता बना लिया और उसकी प्लाटिंग करके भी बेचा जा रहा है। दीवार भी उठवाई गई है। पीड़ित ने एफआइआर में कहा है कि सभी लोग मिलकर जमीन पर कब्जा कर रहे हैं।

जांच में और भी हो सकते हैं आरोपित

इंस्पेक्टर सोरांव आशुतोष तिवारी का कहना है कि भुक्तभोगी की तहरीर पर मुकदमा लिखकर विवेचना की जा रही है। जांच में अगर कुछ और लोगों के नाम प्रकाश में आएंगे तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले मऊआइमा निवासी राम शिरोमणि की तहरीर पर पूर्व चेयरमैन, रिटायर्ड लेखपाल समेत सात लोगों के विरुद्ध एफआइआर हुई थी। उस मुकदमे में पुलिस रिटायर्ड लेखपाल समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि पूर्व चेयरमैन समेत नौ आरोपित अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस गिरफ्तारी के लिए दबिश देने का दावा कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.