कौशांबी में बड़ा हादसा, घर में लगी आग से सो रहे एक मासूम की मौत, तीन झुलसे लोग अस्‍पताल में भर्ती

कौशांबी के घर में लगी आग तो बुझ गई लेकिन कमरे में सोईं दो महिलाएं व दो मासूम गंभीर रूप से जख्‍मी हो गईं। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान एक मासूम की मौत हो गई। तीन लोगों का इलाज हो रहा है।

Brijesh SrivastavaPublish: Tue, 17 May 2022 10:28 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 10:28 AM (IST)
कौशांबी में बड़ा हादसा, घर में लगी आग से सो रहे एक मासूम की मौत, तीन झुलसे लोग अस्‍पताल में भर्ती

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी में बड़ा हादसा हो गया। चरवा इलाके के एक कच्‍चे मकान में सोमवार की देर रात आग लग गई। हादसे के समय घर में परिवार के लोग सो रहे थे। अचानक लगी आग में सो रहे एक मासूम की मौत हो गई, जबकि झुलसकर तीन लोग अस्‍पताल में भर्ती हैं। आग लगने का कारण अभी स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चरवा में कच्‍चे घर में सो रहा था परिवार : चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव निवासी शिवालाल पुत्र बाबू लाल मेहनत मजदूरी करके स्वजनों का भरण-पोषण करते हैं। स्वजनों के मुताबिक सोमवार की रात वह अपने कच्‍चे घर के अंदर स्वजनों के साथ सो रहे थे। संदिग्ध परिस्थितियों में एक कच्चे मकान में आग लग गई। उस समय परिवार के लोग सो रहे थे। जब तक उनकी नींद खुलती, आग ने भयानक रूप ले लिया। घर में रखी गृहस्थी समेत छप्पर आदि धू-धू कर जलने लगे। इस बीच चीख पुकार व आग की लपटों को देख कर जुटे ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

झुलसे लोग अस्‍पताल में भर्ती : आग तो बुझ गई लेकिन कमरे में सोईं शिवालाल की पत्नी संतरा देवी, भयाहू नूमा देवी पत्नी धर्मेंद्र और धर्मेंद्र की दो बेटियां तीन वर्षीय अंशिका एक वर्षीय अनुराधा गंभीर रूप से आग में झुलस गई। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसे लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान एक मासूम की मौत हो गई जबकि तीन लोगों का इलाज हो रहा है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर स्वजनों में रोना पिटना मचा हुआ है। आग से घर के अंदर रखा आनाज, कपड़े छप्पर आदि समेत लाखों रुपये का सामान जल कर राख हो गया। सूचना पर राजस्व विभाग की टीम पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Edited By Brijesh Srivastava

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept