Move to Jagran APP

Aman Murder Case : बहन ने ही रची थी भाई के कत्‍ल की साजिश, जानिए क्‍या थी वजह Prayagraj News

पुलिस के मुताबिक अमन की बहन का प्रेम संबंध शिवशंकर बिंद निवासी बस्तर थाना करछना से था।यह बात अमन को पता चल गई थी। वह कई बार विरोध कर चुका था। इससे नाराज बहन ने भाई को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी शिवशंकर से बात की।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 08:13 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 08:13 PM (IST)
Aman Murder Case : बहन ने ही रची थी भाई के कत्‍ल की साजिश, जानिए क्‍या थी वजह Prayagraj News
अमन की बहन ने ही प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था।

प्रयागराज,जेएनएन। जिले में यमुनापार के कौंधियारा थाना क्षेत्र के बडग़ोहना कलां गांव में बुधवार देररात हुई अमन की हत्या का शनिवार को पुलिस ने राजफाश कर दिया। अमन की बहन ने ही प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था। पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया कि वह उनके प्रेम में कांटा बन गया था, जिस कारण उसकी हत्या की। जिस भाई के हाथों में वह राखी बांधती थी। उसका ही कत्‍ल करते हुए वह एक बार भी नहीं सोचा। घटना के बाद पूछताछ में वह पुलिस को गुमराह कर रही थी। लेकिन पुलिस ने सुबूत जुटाने के सख्‍ती से पूछताछ की तो वह टूट गई।

loksabha election banner

बहन को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो खुला कत्‍ल का राज

जांच मेें जुटी पुलिस ने शुक्रवार को अमन की बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो हत्या का सच सामने आ आया। पुलिस के मुताबिक अमन की बहन का प्रेम संबंध शिवशंकर बिंद उर्फ छोटे पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी बस्तर थाना करछना से था।

बहन के प्रेम प्रसंग का अमन करता था विरोध

यह बात अमन को पता चल गई थी। वह कई बार विरोध कर चुका था। बहन को चेतावनी देता था कि वह नहीं मानी तो माता-पिता को पूरी बात बता देगा। इससे नाराज बहन ने भाई को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी शिवशंकर से बात की।

घटना वाली रात घर में नहीं थे माता- पिता

बुधवार को जब उसके माता-पिता रिश्तेदारी में गए तो उसने देर रात शिवशंकर को फोन कर बताया कि घर में कोई नहीं है। अमन अकेला चारपाई पर सो रहा है। इस सूचना पर वह मौके पर पहुंचा और अमन के सिर पर सब्बल से कई वार कर उसकी हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.