28 मई से होंगी एलएलएम चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा, इवि ने 21 से होने वाला एग्जाम किया स्थगित

21 मई से प्रस्तावित एलएलएम चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा स्थगित। अब यह परीक्षा 28 मई को पूर्व निर्धारित समय पर होगी। इवि ने परीक्षा की नई तिथि घोषित कर दी है। सीबीसीएस प्रणाली आधारित एलएलएम चतुर्थ सेमेस्टर की मुख्य परीक्षा सुबह 830 से 1030 बजे की पाली में होगी

Ankur TripathiPublish: Tue, 17 May 2022 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 05:42 PM (IST)
28 मई से होंगी एलएलएम चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा, इवि ने 21 से होने वाला एग्जाम किया स्थगित

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने 21 मई से प्रस्तावित एलएलएम चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। अब यह परीक्षा 28 मई को अपने पूर्व निर्धारित समय पर होगी। इवि ने परीक्षा की नई तिथि घोषित कर दी है। सीबीसीएस प्रणाली आधारित एलएलएम चतुर्थ सेमेस्टर की मुख्य परीक्षा सुबह 8:30 से 10:30 बजे की पाली में होगी। 28 मई को प्रिंसिपल आफ इंटरप्रीटिशन, 31 मई को न्यायिक प्रक्रिया और 3 और जून को डिजर्टेशन एंड प्रजेंटेशन की परीक्षा होगी।

वीवोक आटोमोबाइल की परीक्षा 23 मई से

इवि ने वीवोक आटोमोबाइल चतुर्थ औछ छठवें सेमेस्टर की परीक्षा का कार्यक्रम जारी किया है। यह परीक्षाएं 23 मई से शुरू होंगी। चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षाएं 30 मई तक चलेंगी वहीं छठवें सेमेस्टर की परीक्षाएं 27 मई तक होंगी। परीक्षा सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे की पाली में होंगी।

जीएनएम और एएनएम के 30 छात्र-छात्राओं को मिले टैबलेट

प्रयागराज : कमला नेहरू स्मारक अस्पताल में जीएनएम (जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी) तथा एएनएम (आग्जिलरी नर्सिंग एंड मिडवाइफरी) के अंतिम वर्ष के 30 छात्र छात्राओं को मंगलवार को टैबलेट दिए गए। प्रदेश सरकार की डिजिशक्ति योजना के तहत इन्हें मुख्य चिकित्साधिकारी डा. नानक सरन ने कमला नेहरू स्मारक अस्पताल के स्कूल आफ हेल्थ साइंस की तरफ से उपलब्ध कराया।मुख्य चिकित्साधिकारी ने कहा कि छात्र छात्राओं को तकनीकी क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रदेश सरकार टैबलेट वितरित कर रही है। कहा कि आज देश को उत्कृष्ट पैरामेडिकल स्टाफ की आवश्यकता है।

राज्य विश्वविद्यालय में प्रैक्टिकल परीक्षाएं शुरू

प्रयागराज: प्रो. राजेंद्र सिंह रज्जू भैया राज्य विश्वविद्यालय में प्रायोगिक परीक्षाओं की शुरुआत हो गई। मंगलवार को रावि परिसर में संचालित एमएसडब्ल्यू तृतीय सेमेस्टर की प्रायोगिक परीक्षा आयोजित की गई। बुधवार को एमए समाजशास्त्र के प्रथम और तृतीय सेमेस्टर के व्यक्तिगत और संस्थागत छात्रों की मौखिकी परीक्षा सुबह 11 बजे से होगी। वहीं, एमए हिंदी की मौखिकी परीक्षा 18 मई को दोपहर तीन बजे आयोजित की जाएगी। कैंपस में संचालित एमए भूगोल पाठ्यक्रम के छात्रों की प्रायोगिक परीक्षा 21 मई को होगी। भूगोल के छात्रों को सुबह 10 बजे बुलाया गया है।

Edited By Ankur Tripathi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept