Move to Jagran APP

सीएमपी डिग्री कॉलेज में अखिलेश निर्विरोध विधि संकाय प्रतिनिधि चुने गए

चौधरी महादेव प्रसाद डिग्री कॉलेज सीएमपी के छात्रसंघ चुनाव में नाम वापसी के बाद अखिलेश को निर्विरोध विधि संकाय प्रतिनिधि के रूप में चुना गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 03:10 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 03:10 PM (IST)
सीएमपी डिग्री कॉलेज में अखिलेश निर्विरोध विधि संकाय प्रतिनिधि चुने गए
सीएमपी डिग्री कॉलेज में अखिलेश निर्विरोध विधि संकाय प्रतिनिधि चुने गए

जासं, इलाहाबाद : चौधरी महादेव प्रसाद डिग्री कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में नाम वापसी हुई और आपत्तियां ली गई। चार उम्मीदवारों ने नाम वापस लिए। आपत्तियां जो मिलीं वे गलत थीं और उनका मौके पर निस्तारण कर लिया गया। विधि संकाय प्रतिनिधि पर ओम प्रकाश यादव के नाम वापस लेने से अखिलेश त्रिपाठी निर्विरोध चुने गए।

loksabha election banner

सीएमपी छात्रसंघ चुनाव के लिए एक भी प्रत्याशी का पर्चा आपत्ति के आधार पर खारिज नहीं किया गया। सीएमपी की चुनाव अधिकारी डॉ. अर्चना पांडेय ने बताया कि ज्यादातर आपत्तियां गलत दस्तावेजों को लेकर दाखिल की गई थीं, लेकिन जब इसका परीक्षण कराया गया तो कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई।

हालांकि, सीएमपी में चार प्रत्याशी ऐसे रहे, जिन्होंने चुनाव से पहले अपना नामांकन वापस ले लिया है। इनमें अध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रवीण यादव, महामंत्री पद के संदीप कुमार यादव, सांस्कृतिक सचिव पद के अजय कुमार एवं विधि संकाय प्रतिनिधि पद के लिए नामांकन करने वाले ओम प्रकाश यादव ने नाम वापस लिया है। एक अक्टूबर को दिन में तीन बजे कॉलेज के मुख्य शाखा के कक्ष संख्या नौ में सभी वैध प्रत्याशियों के साथ बैठक बुलाई गई है। ईश्वर शरण में 18 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव :

ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज में प्रत्याशियों को नाम वापसी का मौका दिया गया। इसके साथ ही आपत्तियां दर्ज करने के लिए भी काउंटर बनाए गए थे, लेकिन नामांकन करने वालों में किसी ने भी नाम वापस नहीं लिया और न ही किसी का पर्चा ही खारिज किया गया। कॉलेज के चुनाव अधिकारी डॉ. शिव हर्ष सिंह की ने वैध प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। ईश्वर शरण में कुल 18 प्रत्याशी चुनावी समर में किस्मत आजमाएंगे। प्रत्याशी एक, दो व तीन अक्टूबर को लिंगदोह समिति के अनुरूप आचार संहिता का पालन करते हुए प्रचार कर सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.