Move to Jagran APP

आजमगढ़ के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण किया Prayagraj News

करीब छह महीने पहले मुंबई में नौकरी करने वाले आजमगढ़ के समीर उर्फ शाकिर ने एयरफोर्स कर्मी की बेटी को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। युवक पर छात्रा के अपहरण का आरोप है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 05:15 PM (IST)
आजमगढ़ के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण किया Prayagraj News
आजमगढ़ के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण किया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। फेसबुक पर दोस्ती के बाद आजमगढ़ का युवक धूमनगंज में रहने वाले एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण कर ले गया। परिवार वालों ने बताया कि स्कूल के लिए निकली छात्रा तीन दिन से लापता है। दो दिन खोजबीन के बाद धूमनगंज थाने में तहरीर देकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया।  पुलिस को शक है कि छात्रा को मुंबई ले जाया गया है। 

loksabha election banner

बहकावे में आकर छात्रा को पहले भी भगाने का किया था प्रयास, पकड़े गए थे

एयरफोर्स में कार्यरत कर्मी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी हाईस्कूल की छात्रा है। करीब छह महीने पहले मुंबई में नौकरी करने वाले आजमगढ़ के समीर उर्फ शाकिर ने बेटी को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। करीब दो महीने पहले बहकावे में आकर बेटी घर से निकल गई। कुछ ही देर बाद दोनों को रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया। तब समीर ने मां-बाप की कसम खाते हुए आइंदा ऐसी हरकत नहीं करने की बात कही तो डांटकर भगा दिया था। 23 दिसंबर की सुबह आठ बजे बेटी घर से यह बताकर निकली कि स्कूल में प्रैक्टिकल की परीक्षा के बारे में पता करने जा रही है। जब वह दोपहर तक नहीं लौटी तो चिंतित हुए। बात करनी चाही तो दोनों के मोबाइल भी ऑफ बताने लगे।

ससुरालियों पर जबरन जहर खिलाने का लगाया आरोप, केस दर्ज

कोतवाली के विवेकानंद मार्ग निवासी गोविंद दुबे की बेटी मनीषा ने ससुरालियों के खिलाफ उत्पीडऩ और जहर खिलाकर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया। मनीषा के अनुसार उसका विवाह सुल्तानपुर में कादीपुर के बुढ़ाना निवासी प्रदीप पांडेय के साथ हुआ। पैसों के लिए ससुराल में यातना दी गई। पीटने और गालियों के साथ ही भूखा रखा। यौन ङ्क्षहसा के साथ जहर खिलाने की कोशिश की। किसी तरह मायके पहुंची। मनीषा की शिकायत पर कोतवाली में पति प्रदीप, श्वसुर, जेठ, जेठानी, देवर के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.