Move to Jagran APP

परिचय पत्र दिखाकर अधिवक्ताओं ने पुलिस लाइन में किया प्रवेश Prayagraj News

पुलिस के रोकने के बाद भी धक्कामुक्की करके एआइएमआइएम के जिलाध्यक्ष इसरार अहमद कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस लाइन में घुस गए थे और मंदिर में नमाज अदा की थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 06:54 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 06:54 PM (IST)
परिचय पत्र दिखाकर अधिवक्ताओं ने पुलिस लाइन में किया प्रवेश Prayagraj News
परिचय पत्र दिखाकर अधिवक्ताओं ने पुलिस लाइन में किया प्रवेश Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन । पडोसी जनपद प्रतापगढ़ की पुलिस लाइन में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगी है। शुक्रवार को परिचय पत्र दिखाकर अधिवक्ताओं ने पुलिस लाइन में प्रवेश किया और जुमे की नमाज अदा की। इस दौरान पुलिस लाइन के गेट भारी पुलिस बल तैनात रहा। परिचय पत्र दिखाने वाले अधिवक्‍ताओं को ही परिसर में प्रवेश दिया गया।

loksabha election banner

बाहरी लोगो के प्रवेश पर रोक के बाद जमकर हंगामा हुआ था

दो हफ्ते पहले एसपी ने पुलिस लाइन में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी थी। इसे लेकर पिछले शुक्रवार को पुलिस के रोकने के बाद भी धक्कामुक्की करके एआइएमआइएम के जिलाध्यक्ष इसरार अहमद कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस लाइन में घुस गए थे और मंदिर में नमाज अदा की थी। इसके बाद एएसपी ने सभी लोगों को पुलिस लाइन से बाहर निकाल दिया था। उस मामले में इसरार समेत पांच नामजद व  अन्य कार्यकर्ताओं पर आरआइ ने मुकदमा दर्ज कराया था।

जुमे की नमाज को देखते हुए तैनात रही फोर्स

जुमे की नमाज को देखते हुए गुरुवार को ही पुलिस लाइन में एक और बैरियर लगा दिया गया। बगल के रास्ते को भी बंद कर दिया। शुक्रवार को सुबह से ही पुलिस लाइन गेट और दोनों बैरियर पर फोर्स मुस्तैद थी। फतनपुर एसओ उमेश सिंह, स्वाट प्रभारी अजय सिंह, एलआइयू इंस्पेक्टर ओएन सिंह डटे थे। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सीओ सिटी अभय पांडेय भी पहुंच गए। थोड़ी देर बाद अधिवक्ता बैरियर के पास जुटने लगे। सीओ सिटी ने सभी अधिवक्ता का बार कौंसिल से जारी परिचय पत्र चेक किया और फिर सभी का नाम डायरी में नोट करके उन्हें पुलिस लाइन में प्रवेश दिया गया। अधिवक्ता सिराजुद्दीन, शम्स तवरेज, रिजवान अहमद, जावेद अख्तर, गुल हसन, मतलूब अहमद, साबिर अली, नफीस अहमद, साबिर अली, अनवारुल हुसैन, परवेज हुसैन समेत 20 अधिवक्ताओं ने पुलिस लाइन की मस्जिद में नमाज अदा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.